Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Amit Shah Corona Positive: राजनाथ सिंह बोले- आपकी दृढ़ता और इच्छाशक्ति एक मिसाल रही है, निश्चित रूप से विजय प्राप्त करेंगे

अमित शाह ने अपने कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी। उन्होंने कहा कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 02, 2020 18:00 IST
Amit Shah Corona positive Rajnath Singh reaction । Amit Shah Corona positive: राजनाथ सिंह बोले- आपकी- India TV Hindi
Image Source : PTI Amit Shah Corona positive: राजनाथ सिंह बोले- आपकी दृढ़ता और इच्छाशक्ति एक मिसाल रही है, निश्चित रूप से विजय प्राप्त करेंगे

नई दिल्ली. देश के गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिह ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा, "अमितजी, हर चुनौती के सामने आपकी दृढ़ता और इच्छाशक्ति एक मिसाल रही है। कोरोना वायरस की इस बड़ी चुनौती पर भी आप निश्चित रूप से विजय प्राप्त करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास है। आप जल्द से जल्द स्वस्थ हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है।"

आपको बता दें कि अमित शाह ने अपने कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी। उन्होंने कहा कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं। गृह मंत्री ने बीते कुछ दिनों के दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना वायरस की जांच कराने और पृथक-वास में रहने का अनुरोध किया। 

कोरोना से यूपी सरकार की मंत्री कमल रानी वरुण का निधन

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण का रविवार को लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में निधन हो गया। कुछ दिन पूर्व कोरोना को चपेट में आयी थीं। सीएमएस डॉ. अमित अग्रवाल ने बताया कि बीते दिनों मंत्री कोरोना पॉजीटिव आई थीं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। डॉक्टरों ने उन्हें बचाने का भरसक प्रयास कियाए लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री कमल रानी वरुण के निधन पर शोक व्यक्त करने जाएंगे। इस कारण यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने आज अपना अयोध्या दौरा टाल दिया है। बीते दिनों प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण की रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद उन्हें संजय गांधी पीजी मेडिकल इंस्टीट्यूट ऑफ साइंसेस में आइसोलेट किया गया था। मंत्री जी की बेटी भी कोरोना पॉजिटिव थी। वह ठीक हो गयी। प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी एक-दो दिन में डिस्चार्ज होने वाली थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement