Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कोलकाता पहुंचे अमित शाह, NSG की नई इमारत का किया उद्घाटन, CAA के समर्थन में रैली को करेंगे संबोधित

शहीद मीनार में जनसभा को संबोधित करने के बाद शाह शाम चार बजे कालीघाट मंदिर में पूजा-अर्चना करने जाएंगे। बाद में देर शाम नड्डा और अमित शाह प्रदेश भाजपा नेतृत्व के साथ बंद कमरे में बैठक करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 01, 2020 13:18 IST
Amit Shah- India TV Hindi
Image Source : ANI Home Minister Amit Shah

कोलकातागृह मंत्री अमित शाह अपने एक दिवसीय दौरे पर कोलकाता पहुंच गए हैं। कोलकाता पहुंचने के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने राजरहाट न्यूटाउन एक्शन एरिया तीन में एनएसजी की एक नई इमारत का उद्घाटन किया। कार्यक्रम में बोलते हुए अमित शाह ने कहा, "हमारी नीति आतंकवाद को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करने की है। ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ करने के मामले में भारत अब अमेरिका और इजराइल जैसे देशों की फेहरिस्त में शामिल हो गया है। हमने एनएसजी को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ बल बनाने के लिए कदम उठाए हैं।"

इसके अलावा गृह मंत्री दोपहर में शहीद मीनार मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।  भाजपा की यह रैली नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के पक्ष में की जा रही है । माना जा रहा है कि गृह मंत्री अमित शाह इस मुद्दे पर एक बार फिर लोगों का भ्रम दूर करने की कोशिश करेंगे। शहीद मीनार में जनसभा को संबोधित करने के बाद शाह शाम चार बजे कालीघाट मंदिर में पूजा-अर्चना करने जाएंगे। बाद में देर शाम नड्डा और अमित शाह प्रदेश भाजपा नेतृत्व के साथ बंद कमरे में बैठक करेंगे।

इस बैठक में पार्टी के सभी सांसदों, विद्यायकों को भी बुलाया गया है। माना जा रहा है कि इस बैठकों में आगामी नगर निगम चुनाव और विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाई जाएगी। प्रदेश भाजपा के एक बड़े नेता ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार ने सीएए पर भ्रम पैदा कर दिया है। अमित शाह इस भ्रम को दूर करने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि शाह बंद कमरे में नड्डा और भाजपा के पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे और आगामी नगर निकाय चुनावों के लिए रणनीति तैयार करेंगे। 

इनपुट- ani/ians

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement