सबक लेते हुए आनंद महिंद्रा बोले- "नहीं भूलूंगा अपना मास्क", नियम तोड़ने वालों से पुलिस करवा रही थी 'मुर्गा वॉक'

नियमों का पालन सुनिश्चित कराने में जुटी मुंबई पुलिस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिस द्वारा उन लोगों को मुर्गा बनाकर चलाया जा रहा है, जो लोग बिना मास्क पहने सार्वजनिक जगहों पर घूम रहे थे। क्योंकि, कुछ लोगों की लापरवाही बाकी सभी पर भारी पड़ रही है। यह वीडियो उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 30, 2021 20:17 IST
सबक लेते हुए आनंद महिंद्रा बोले- "नहीं भूलूंगा अपना मास्क", नियम तोड़ने वालों से पुलिस करवा रही थी '- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE सबक लेते हुए आनंद महिंद्रा बोले- "नहीं भूलूंगा अपना मास्क", नियम तोड़ने वालों से पुलिस करवा रही थी 'मुर्गा वॉक'

मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर देशभर में सबसे ज्यादा चिंता का विषय महाराष्ट्र बना हुआ है। महाराष्ट्र में हालात ऐसे हो गए हैं कि कोरोना टेस्ट करवाने वाले हर 100 में से 23 लोग अब पॉजिटिव निकल रहे हैं, जो राज्य में तेजी से फैल चुके कोरोना संक्रमण को दर्शाता है। ऐसे में महाराष्ट्र में बेकाबू हो चुके कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं। पूरे राज्य में नाइट कर्फ्यू लागू है, कई जगहों पर लॉकडाउन लगा दिया गया है। इसके साथ ही प्रशासन सख्ती से नियमों का पालन सुनिश्चित करने में लगा हुआ है।

नियमों का पालन सुनिश्चित कराने में जुटी मुंबई पुलिस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिस द्वारा उन लोगों को मुर्गा बनाकर चलाया जा रहा है, जो लोग बिना मास्क पहने सार्वजनिक जगहों पर घूम रहे थे। क्योंकि, कुछ लोगों की लापरवाही बाकी सभी पर भारी पड़ रही है। यह वीडियो उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि पुलिस कुछ लोगों को मुर्गा बनाकर चला रही है।

उन्होंने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि वह कभी अपना मास्क नहीं भूलेंगे। आनंद महिंद्रा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "मुंबई के मरीन ड्राइव पर फेस मास्क नियम का उल्लंघन करने वाले लोगों को मुंबई पुलिस ने सजा के तौर पर "मुर्गा" वॉक (मुर्गा बनाकर चलाना) कराई। मेरे 'सिग्नलवंडरबॉक्स' पर वीडियो प्राप्त हुआ। बोर्डिंग स्कूल में सामान्य तौर पर ऐसी सजा मुझे भी मिली है। मैं निश्चित रूप से अपना मास्क नहीं भूलूंगा।"

देखिए वीडियो-

गौरतलब है कि उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडियो पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह कुछ अलग और हटकर नजर आने वाली चीजों को भी शेयर करते रहते हैं। उनके द्वारा शेयर की जाने वाली काफी चीजें कई बार खबरों और चर्चाओं का हिस्सा भी बन जाती हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन