Thursday, April 18, 2024
Advertisement

आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत का बड़ा बयान, 'आतंकियों को मारकर ढाई फुट जमीन के नीचे भेजेंगे'

भारत के आर्मी चीफ ने बहुत बड़ा बयान दिया है। जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान और आतंकवादियों को साफ और कड़ा मैसेज दिया है। आर्मी चीफ ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक दुश्मन के लिए मैसेज था। अगर दुश्मन नहीं समझता है तो फिर घुसकर मारेंगे।

IANS Reported by: IANS
Updated on: September 25, 2017 22:24 IST
bipin rawat- India TV Hindi
bipin rawat

नई दिल्ली: सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को कहा कि पिछले वर्ष नियंत्रण रेखा के पार जाकर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पाकिस्तान के लिए एक संदेश था, और उन्होंने आवश्यकता पड़ने पर और भी इस तरह की सर्जिकल स्ट्राइक का संकेत दिया।

रावत ने इंडियाज मोस्ट फीयरलेस नामक किताब के लोकार्पण के बाद कहा, "स्ट्राइक एक संदेश था, जिसे हम देना चाहते थे। मैं समझता हूं कि वे हमारे संदेश को समझ गए हैं। जरूरत पड़ने पर ऐसी कार्रवाई फिर की जा सकती है।" इस किताब में म्यांमार सीमा और नियंत्रण रेखा के पार की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में सामाग्री है।

रावत ने कहा कि आतंकवादी लगातार आते रहेंगे और भारतीय सैनिक उनकी खातिरदारी के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, "हम किसी भी घुसपैठ को रोकने के लिए तैयार हैं। आतंकवादी सीमा के उस पार तैयार हैं और हम सीमा के इस तरफ उनकी खातिरदारी के लिए तैयार हैं। हम उनका स्वागत करेंगे और उन्हें उनकी कब्र में दफन कर देंगे।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement