1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जामिया लाइब्रेरी में लाठीचार्ज के VIDEO वायरल, ओवैसी ने दिल्ली पुलिस को घेरा

जामिया लाइब्रेरी में लाठीचार्ज के VIDEO वायरल, ओवैसी ने दिल्ली पुलिस को घेरा

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने झूठ कहा कि वो जामिया के अंदर नहीं घुसी। बल्कि दिल्ली पुलिस जामिया के अंदर घुसी और एक बच्ची की आंख को ज़ख्मी किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 17, 2020 15:43 IST
Asaduddin Owaisi- India TV Hindi
Asaduddin Owaisi

नई दिल्ली: जामिया हिंसा मामले में सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लगातार नए वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें यह दिखाने की कोशिश की गई है कि दिल्ली पुलिस और पैरा मिलिट्री के जवान जामिया विश्वविद्यालय के अंदर लाइब्रेरी में घुसकर छात्रों की डंडे से पिटाई कर रहे हैं। दो महीने बाद वीडियो वायरल करने से सवाल उठाए जा रहे हैं और अब इसे लेकर सियासत गरमाने लगी है। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने झूठ कहा कि वो जामिया के अंदर नहीं घुसी। बल्कि दिल्ली पुलिस जामिया के अंदर घुसी और एक बच्ची की आंख को ज़ख्मी किया।

ओवैसी ने कहा, ''वीडियो से पता चलता है कि बच्चे बाहर निकलना चाहते थे लेकिन पुलिस पीछे से बच्चों को मार रही थी।'' उन्होंने कहा कि जामिया के वाइस चांसलर ने  MHRD को पुलिस के खिलाफ शिकायत की और उनके खिलाफ FIR दर्ज़ होनी चाहिए।

बता दें कि जामिया हिंसा में अब तक 4 वीडियो सामने आ चुके हैं और इसे लेकर अब लगातार बयानबाजी भी सामने आ रही है। रविवार को जहां तीन वीडियो सामने आए थे वहीं सोमवार को भी एक वीडियो सामने आया है। इसे लेकर कांग्रेस भी मोदी सरकार पर हमलावर हो गई है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X