1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बंदूक लहराने के आरोपी आशीष पांडे को न्यायिक हिरासत, तिहाड़ भेजा गया

बंदूक लहराने के आरोपी आशीष पांडे को न्यायिक हिरासत, तिहाड़ भेजा गया

पुलिस ने आशीष पांडे की उस BMW कार को भी बरामद कर लिया है। कार को पुलिस ने लखनऊ से जब्त किया, वारदात के दिन आरोपी उसी कार में बैठकर भागा था

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: October 19, 2018 14:54 IST
Ashish Pandey sent to Judicial custody- India TV Hindi
Ashish Pandey sent to Judicial custody

नई दिल्ली। दिल्ली के फाइव स्टार हयात होटल में बंदूक लहराने के आरोपी आशीष पांडे को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। दिल्ली पुलिस ने उसकी रिमांड की अवधि बढ़ाने की मांग की थी लेकिन कोर्ट ने पुलिस की मांग नहीं मानते हुए न्यायिक हिरासत दी है। न्यायिक हिरासत के दौरान वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में रहेगा।

इस बीच दिल्ली पुलिस ने आशीष पांडे की उस BMW कार को भी बरामद कर लिया है। कार को पुलिस ने लखनऊ से जब्त किया, वारदात के दिन आरोपी उसी कार में बैठकर भागा था, कार में उसके साथ पामेला और दोनों लड़कियां थी, आरोपी आशीष ने पहले उन लड़कियों को उनके होटल छोड़ा और बाद में दिल्ली के जंगपुरा में अपने घर पर रात भर रहा। लेकिन अगले सुबह हयात होटल में पिस्टल लहराने वाला वीडियो वायरल होने के बाद वो लखनऊ भाग गया।

दिल्ली पुलिस की जांच टीम FRRO से पता करने की कोशिश कर रही है कि हयात वारदात के वक्त मौजूद तीनों लड़कियां कहां है, कब पामेला और उसकी दो फ्रेंड हिंदुस्तान कब फरार हुई और किसने उनकी देश छोड़ने में मदद की। यही वजह है कि दिल्ली पुलिस आज फिर कोर्ट से आशीष की रिमांड मांगने की कोशिश कर रही थी। लेकिन कोर्ट ने रिमांड ने न्यायिक हिरासत में भेजा है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X