1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. असम में 30 सितंबर तक बंद रहेंगे स्कूल, मुख्य सचिव कुमार संजय कृष्णा ने दी जानकारी

असम में 30 सितंबर तक बंद रहेंगे स्कूल, मुख्य सचिव कुमार संजय कृष्णा ने दी जानकारी

असम के मुख्य सचिव कुमार संजय कृष्णा ने शुक्रवार (4 सितंबर) को कहा कि नियमित कक्षा गतिविधियों के लिए स्कूल, कॉलेज, शैक्षिक और कोचिंग संस्थान 30 सितंबर तक बंद रहेंगे। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 04, 2020 16:33 IST
Assam guidelines school college coaching centre remain closed till 30th September- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Assam guidelines school college coaching centre remain closed till 30th September

असम। असम के मुख्य सचिव कुमार संजय कृष्णा ने शुक्रवार (4 सितंबर) को राज्य में स्कूल-कॉलेज और शैक्षिण गतिविधियां शुरू करने को लेर जानकारी दी। कुमार संजय कृष्णा ने कहा कि नियमित कक्षा गतिविधियों के लिए स्कूल, कॉलेज, शैक्षिक और कोचिंग संस्थान 30 सितंबर तक बंद रहेंगे। ऑनलाइन और दूरस्थ शिक्षा गतिविधियों को जारी रखने की अनुमति है।

असम में कोविड-19 के 3,054 नए मामले सामने आए, सात और लोगों की मौत 

असम में कोविड-19 के 3,054 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में शुक्रवार को संक्रमण के मामले बढ़कर 1,18,333 हो गए। वहीं, सात और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 330 हो गई। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने बताया कि कामरूप महानगर जिले में सबसे अधिक 735 नए मामले सामने आए। इसके बाद डिब्रूगढ़ में 198, कछार में 192 और होजाई में 176 नए मामले सामने आए।

उन्होंने बताया कि संक्रमण से मरने वाले सात मरीजों में थियेटर कलाकार चेतना दास के पति बिमाला नंद दास भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि राज्य में अभी कुल 29,274 मरीजों का कोरोना वायरस का इलाज जारी है और 88,726 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं।

सरमा ने बताया कि राज्य में अभी तक 23 लाख से अधिक नमूनों की कोविड-19 की जांच की गई है, जिनमें से 48,846 नमूनों की जांच पिछले 24 घंटे में ही की गई। जोरहाट से भाजपा सांसद तपन कुमार गोगोई और मंगलदोई सीट से दिलीप सैकिया, तेजपुर से एजीपी के विधायक बृंदाबन गोस्वामी और उनकी पत्नी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X