Friday, April 19, 2024
Advertisement

VVIP ड्यूटी भी की और निभाया मां का फर्ज भी, सीएम योगी के कार्यक्रम में नजर आई अनोखी तस्वीर!

सोमवार को नोएडा में सीएम योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम के मद्देनजर कांस्टबेल प्रीति रानी की तरह सैंकड़ों पुलिसकर्मी की ड्यूटी लगाई गई थी, लेकिन प्रीति की गोद में 1.5 साल के बच्चे को देख सभी की नजरें बार-बार उनकी तरफ आकर रूक रहीं थीं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 02, 2020 15:43 IST
Police constable Priti Rani - India TV Hindi
Image Source : PTI Police constable Priti Rani on duty with her 18-month-old son during UP Chief Minister Yogi Adityanath's event, in Noida

नोएडा. घर और नौकरी के बीच में बैलेंस बनाना निश्चित ही चुनौतीपुर्ण काम है, और अगर नौकरी करने वाली महिला हो और उसका बच्चा अभी कुछ ही महीनों का हो तो ये और भी चुनौतीपुर्ण हो जाता है। हालांकि अधिकतर महिलाएं इस चुनौती से बाखूबी निपट रही हैं, बल्कि घर और नौकरी दोनों ही तरफ अपना 100 फीसदी योगदान भी दे रही हैं। ऐसा ही नजारा देखने को मिला सोमवार को गौतमबुद्धनगर के नोएडा में, जहां सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में एक महिला पुलिसकर्मी अपने छोटे बच्चे के साथ ड्यूटी पर मुस्तैद दिखी।

सोमवार को नोएडा में सीएम योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम के मद्देनजर कांस्टबेल प्रीति रानी की तरह सैंकड़ों पुलिसकर्मी की ड्यूटी लगाई गई थी, लेकिन प्रीति की गोद में 1.5 साल के बच्चे को देख सभी की नजरें बार-बार उनकी तरफ आकर रूक रहीं थीं। प्रीति ने बताया कि उनके पति का आज एग्जाम था, इस वजह से उनका बच्चे के साथ रहना मुमकिन नहीं था और बच्चे की देखभाल भी जरूरी थी, इसलिए वो बच्चे को अपने साथ ले आईं। प्रीति ग्रेटर नोएडा के दादरी पुलिस स्टेशन से अटैच्ड हैं। 

आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय नोएडा दौरे पर थे। सोमवार को सीएम योगी ने नोएडा में 1452 करोड़ रुपये के विकास कार्यक्रमों का उद्घाटन किया। उन्होंने 1369 करोड़ रुपये के विकास कार्यों के नींव भी पखी। इस कार्यक्रम में स्थानीय सांसद महेश शर्मा, राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर, विधायक पंकज सिंह, धीरेंद्र सिंह और तेजपाल नागर भी मौजूद थे। 

इनपुट- PTI

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement