1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Vande Mataram 2019: कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर शर्मनाक बयान

Vande Mataram 2019: कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर शर्मनाक बयान

इंडिया टीवी कॉन्क्लेव ''वंदे मातरम'' के मंच पर शनिवार को इंडिया टीवी की एंकर मीनाक्षी जोशी के सवालों के जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के लिए एक शर्मनाक बयान दिया जिसके बाद बयान के विरोध में जनता खड़ी हो गई और 'शेम, शेम' के नारे लगाने लगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 16, 2019 21:42 IST
Congress spokesperson Pawan khera- India TV Hindi
Congress spokesperson Pawan khera

नई दिल्ली: इंडिया टीवी कॉन्क्लेव ''वंदे मातरम'' के मंच पर शनिवार को इंडिया टीवी की एंकर मीनाक्षी जोशी के सवालों के जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के लिए एक शर्मनाक बयान दिया जिसके बाद बयान के विरोध में जनता खड़ी हो गई और 'शेम शेम' के नारे लगाने लगी। इंडिया टीवी इस बयान का समर्थन नही करता है। दरअसल कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के साथ बहस के दौरान मोदी का मतलब मसूद अजहर, ओसामा बिन लादेन, दाऊद इब्राहिम और आईएसआई बताया। 

इस बयान के बाद जब भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसका कड़ा विरोध जताया जिसके समर्थन में जनता भी खड़ी हो गई। जिसके बाद संबित पात्रा ने पवन खेड़ा से माफी मांगने और प्रधानमंत्री के लिए ऐसे बयान को वापस लेने के लिए कहा। जिसके बाद पवन खेड़ा ने सफाई देते हुए कहा कि जब भी प्रधानमंत्री से प्रश्न पूछे जाए तो वो मसूद अजहर, पाकिस्तान के पिछे छिप जाते है।

आपको बता दें कि इंडिया टीवी ने आतंकवाद के मुद्दे पर लोकप्रिय कॉन्क्लेव ''वंदे मातरम'' का शनिवार को आयोजन किया, जिसमें कई जानी-मानी हस्तियां इंडिया टीवी के इस कॉन्क्लेव में शिरकत किया। इस कॉन्क्लेव की शुरुआत इंडिया टीवी के चैयरमैन और एडिटर-इन-चीफ़ रजत शर्मा ने की। उनके साथ इंडिया टीवी के जाने-माने एंकर प्रमुख हस्तियों से सवाल-जवाब किया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X