Friday, March 29, 2024
Advertisement

श्रीनगर के बड़े परिवारों से संबंध रखते हैं सामी और हीना, सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म का करते हैं इस्तेमाल

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सामी के पिता बादामी बाग के कैंटोनमेंट बोर्ड के उपाध्यक्ष हैं। बादामी बाग के कैंटोनमेंट बोर्ड उत्तर भारत का सबसे बड़ा कैंटोनमेंट बोर्ड है। जबकि हिना बशीर बेग के पिता श्रीनगर में कॉन्ट्रेक्टर है।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: March 09, 2020 19:24 IST
heena - India TV Hindi
Image Source : TWITTER ISIS Suspects

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने रविवार को ओखला इलाके से ISIS के दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया था। ये दोनों पति-पत्नी है और जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के रहने वाले हैं। गिरफ्तार किए गए युवक का नाम जहांजेब सामी और उसकी पत्नी का नाम हिना बशीर बेग है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि ये दोनों ही न सिर्फ उच्च शिक्षित हैं, बल्कि अच्छे परिवारों से संबंध भी रखते हैं। 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सामी के पिता बादामी बाग के कैंटोनमेंट बोर्ड के उपाध्यक्ष हैं। बादामी बाग के कैंटोनमेंट बोर्ड उत्तर भारत का सबसे बड़ा कैंटोनमेंट बोर्ड है। जबकि हिना बशीर बेग के पिता श्रीनगर में कॉन्ट्रेक्टर है। जब दिल्ली पुकिस की स्पेशल सेल ने हिना और उसके घर वालों को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ की तो हिना के पिता का कहना था बच्चों से गलती हो गयी।

इसके जवाब ने हिना ने कहा आपको कुछ नहीं पता। हिना ने कहा कि कोई गलती नहीं हुई है। हिना और सामी को अपने किए पर कोई अफसोस नहीं है। हीना और सामी सोशल मीडिया के तकरीबन हर प्लेटफॉर्म पर हैं। दोनों को यह भी जानकारी थी कि कैसे पुलिस के हत्थे न चढ़े इसके लिए क्या-क्या फोन से डिलीट करना है। जहांजेब सामी ने बैंगलुरु से MBA किया है। सामी ने पुणे में  स्पोक्स डिजिटल कंपनी में काम किया है और वो 3 से 4 महीने के बीच दुबई में भी रहा है, जबकि हिना ने कोटक बैंक पुणे, ABN Ambro पुणे में काम किया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement