Friday, March 29, 2024
Advertisement

बद्रीनाथ धाम के पुजारी का दावा, 2019 में आएंगे राहुल गांधी के अच्छे दिन

बद्रीनाथ के पुजारी राहुल गांधी के पास तमाम पुरानी तस्वीरों के साथ आए थे। पुजारी ने राहुल को बताया कि उनके पर-नानाजी जवाहर लाल नेहरू, दादी इंदिरा गांधी और पिता राजीव गांधी का बद्रीनाथ मंदिर में पूजा-पाठ उनके पिता ने ही कराया था।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 04, 2018 10:03 IST
Badrinath priest says 2019 will bring Achche Din for Rahul Gandhi and Congress- India TV Hindi
बद्रीनाथ धाम के पुजारी का दावा, 2019 में आएंगे राहुल गांधी के अच्छे दिन

नई दिल्ली: कांग्रेस के अच्छे दिन आने वाले हैं। ये दावा किया है बदरीनाथ धाम के एक पुजारी ने। पुजारी का दावा है कि 2019 के चुनाव के बाद कांग्रेस के अच्छे दिन आने वाले हैं। हाल ही में बद्रीनाथ के पुजारी ने दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की थी। मुलाकात में पुजारी ने बाकायदा राहुल गांधी की पत्री देखी और फिर उन्हें बताया कि अब आने वाला वक्त अच्छा है, खासकर 2019 चुनाव में अच्छा समय रहेगा।

बद्रीनाथ के पुजारी राहुल गांधी के पास तमाम पुरानी तस्वीरों के साथ आए थे। पुजारी ने राहुल को बताया कि उनके पर-नानाजी जवाहर लाल नेहरू, दादी इंदिरा गांधी और पिता राजीव गांधी का बद्रीनाथ मंदिर में पूजा-पाठ उनके पिता ने ही कराया था। बद्रीनाथ मंदिर के पुजारी ने इस मौके पर इंदिरा गांधी की बद्रीनाथ यात्रा की एक तस्वीर भी राहुल को दिखाईं। इसके साथ ही पुजारी ने राहुल को बद्रीनाथ दर्शन के लिए आने को भी कहा।

Badrinath priest says 2019 will bring Achche Din for Rahul Gandhi and Congress

बद्रीनाथ धाम के पुजारी का दावा, 2019 में आएंगे राहुल गांधी के अच्छे दिन

कर्नाटक चुनाव प्रचार हो या फिर इससे पहले गुजरात में चुनाव का प्रचार दोनों ही मौकों पर राहुल गांधी तमाम मंदिरों और मठों के दर्शन करते नजर आए हैं। राहुल गांधी 2015 में केदारनाथ यात्रा पर गए थे। इस दौरान वो करीब दस किलोमीटर पैदल चले थे। अभी हाल ही में उन्होंने कहा है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद वे कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर जाएंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement