Saturday, May 11, 2024
Advertisement

शराब तस्करों से पुलिस का एनकाउंटर, AK-47 से हमले में हेड कांस्टेबल शहीद

शराब तस्करों की फायरिंग में सरायरंजन थाना के प्रभारी मनोज कुमार को भी हाथ में गोली लगी है। दोनों ओर से करीब 50 राउंड गोली चली। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने पुलिस पर एके-47 से फायरिंग की। जानकारी के मुताबिक, सरायरंजन थाना क्षेत्र के इन्द्रवारा केवल

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Published on: November 28, 2017 10:45 IST
Bihar-Encounter- India TV Hindi
Bihar-Encounter

नई दिल्ली: बिहार के समस्तीपुर में शराब तस्करों ने पुलिस पर एके-47 से फायरिंग की है। शराब तस्करों की फायरिंग में एक हवलदार शहीद हो गया जबकि इंस्पेक्टर को गोली लगी है। मामला समस्तीपुर के सरायरंजन थाने का है। बताया जा रहा है कि पुलिस को भारी मात्रा में शराब तस्करी की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस की टीम इंद्रवारा केवल स्थान पहुंची। पुलिस पार्टी को देखकर शराब तस्करों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई जिसमें बिहार मिलिट्री पुलिस के हवलदार अनिल कुमार शहीद हो गए।

शराब तस्करों की फायरिंग में सरायरंजन थाना के प्रभारी मनोज कुमार को भी हाथ में गोली लगी है। दोनों ओर से करीब 50 राउंड गोली चली। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने पुलिस पर एके-47 से फायरिंग की। जानकारी के मुताबिक, सरायरंजन थाना क्षेत्र के इन्द्रवारा केवल में पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब की बड़ी खेप आने वाली है। सूचना मिलते ही सरायरंजन थाना प्रभारी अपने कुछ साथियों के साथ देर रात छापा मारने पहुंचे गए। उनको आते देख तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी।

इतना ही नहीं कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बता दें कि बिहार में शराबबंदी के बाद से इसकी तस्करी बड़े पैमाने पर की जा रही है। सूबे के सीमावर्ती इलाकों से शराब की सप्लाई की जाती है। इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग की टीम ने एक करोड़ रुपये मूल्य की शराब जब्त की थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement