1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: आतंकवादियों ने बीजेपी नेता वसीम बारी समेत उनके पिता और भाई को मौत के घाट उतारा

जम्मू-कश्मीर: आतंकवादियों ने बीजेपी नेता वसीम बारी समेत उनके पिता और भाई को मौत के घाट उतारा

आतंकियों ने आज बांदीपोरा पुलिस स्टेशन के पास एक दुकान के बाहर रात 9 बजे बीजेपी नेता शेख वसीम बारी की गोली मारकर हत्या कर दी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 08, 2020 22:53 IST
BJP Leader Wasim Bari killed by Terrorists in Bandipora- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV BJP Leader Wasim Bari killed by Terrorists in Bandipora

जम्मू-कश्मीर। उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकवादियों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और उनके परिवार को निशाना बनाते हुए 3 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। आतंकवादियों ने आज रात लगभग 9 बजे बांदीपुर पुलिस स्टेशन के पास भाजपा नेता वसीम बारी की दुकान के बाहर उन पर गोलीबारी की। हमले में भाजपा नेता शेख वसीम, उनके पिता वसीर अहमद और भाई उमर शेख की मौत हो गई।

हमले में घायल होने के बाद तीनों पिता-पुत्रों को तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उन्हें श्रीनगर अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता वसीम बारी पर हमला उस वक्त किया गया, जब वे अपनी दुकान पर पिता और भाई के साथ थे। इसी दौरान आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी। 

जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि आतंकी हमले में बीजेपी नेता शेख वसीम बारी के भाई उमर सुल्तान और पिता बशीर की भी मौत हो गई है। वहीं पुलिस ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया है और हमलावरों की तलाश कर रही है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि आतंकी हमले के वक्त कोई भी सुरक्षा कर्मी बीजेपी नेता के साथ नहीं था। बीजेपी नेता की सुरक्षा में तैनात सभी 8 सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। भाजपा नेता की सुरक्षा में 8 पर्सनल सिक्युरिटी अफसर (पीएसओ) तैनात किए गए थे। आईजी कश्मीर ने बताया कि इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है, क्योंकि उनके पक्ष से भारी लापरवाही सामने आई है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X