Friday, April 19, 2024
Advertisement

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 30, 2021 0:14 IST
LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं। 

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं।आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

लाइव टीवी

Latest India News

Breaking News 29 May Live

Auto Refresh
Refresh
  • 2:41 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    मुंबई: 17 मई को चक्रवात ताऊते के कारण अलीबाग से निकला हुआ जहाज पालघर में वडराई बीच के पास चट्टान से टकरा गया और ग्यारह दिन बाद भी उसी जगह पर है।  हालांकि जहाज के चट्टान से टकराने से जहाज के कई हिस्से टूट गए हैं। जहाज से हो रहे तेल रिसाव से समुद्री जीवों पर खतरे का संकट आ गया।

     

  • 2:39 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    राष्ट्रपति जो बाइडन ने कहा था कि यूएस कुछ वैक्सीन भेजना चाहेगा। हमने भी वैक्सीन आयात करने और US FDA द्वारा क्लियर की गईं वैक्सीन को स्वीकार करने की इच्छा जाहिर की है। इस संभावना पर चर्चा हुई लेकिन ये फैसला प्रशासन को लेना है: विदेश मंत्री डॉ.एस.जयशंकर

     

  • 2:37 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन ने कोरोना वायरस की वजह से माता-पिता दोनों को खोने वाले बच्चों को 5 लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की।

  • 2:36 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दिल्ली: पहलवान सुशील कुमार को छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय सागर राणा की हत्या मामले में थोड़ी देर में रोहिणी कोर्ट में पेश किया जाएगा।

  • 11:06 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान की हालत नाजुक है। वे लखनऊ के मेदांता अस्पताल में ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। आज़म खान 9 मई को कोरोना से संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

     

  • 10:54 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रद्धांजलि दी

  • 10:53 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    कोरोना वायरस के 1.73 लाख नए मामलों के साथ, देश में कोरोना वायरस के नए मामलों में गिरावट जारी है। पिछले 45 दिनों में आज कोरोना वायरस के सबसे कम नए मामले आए हैं। पिछले 24 घंटे में 2,84,601 मरीज़ कोरोना वायरस से ठीक हुए: स्वास्थ्य मंत्रालय 

     

  • 8:08 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    डोमिनिका आइलैंड के उच्च न्यायालय ने भारत से फरार आरोपी कारोबारी मेहुल चोकसी के प्रत्यर्पण पर फिलहाल रोक लगा दी है। अदालत ने ये भी फैसला सुनाया है कि अगर मेहुल चोकसी अपने परिजनों या कानूनी सलाहकारों से मिलना चाहता है तो उसे उचित मदद दी जाए। इसके साथ ही उच्च न्यायालय ने ये भी कहा कि अगर मेहुल चौकसी डोमिनिका आईलैंड - चीन मैत्री अस्पताल में चाहे तो वो अपना कोविड टेस्ट भी करवा सकता है। इस मामले में अगली सुनवाई 2 जून को होगी।

     

  • 8:08 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

     मुंबई से सटे ठाणे जिले के उल्हासनगर इलाके में एक 5 मंजिला इमारत का एक हिस्सा अचानक गिर जाने से उसमें दबे 7 लोगों की मौत हो गई है।

  • 8:07 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव अलपन बंदोपाध्याय को सेवा विस्तार दिये जाने के मात्र चार दिन बाद केंद्र ने उनकी सेवाएं मांगी और राज्य सरकार से कहा कि वह अधिकारी को तुरंत कार्यमुक्त करे। केंद्र ने साथ ही अधिकारी को सोमवार को दिल्ली में रिपोर्ट करने का निर्देश भी दिया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement