1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस यदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके दी जानकारी

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस यदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके दी जानकारी

पहले गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव पाए गए फिर उनके बाद उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव और अब कर्नाटक के मुख्यमंत्री भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 03, 2020 0:07 IST
BS Yediyurappa found coronavirus positive- India TV Hindi
Image Source : FILE BS Yediyurappa found coronavirus positive

नई दिल्ली। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस यदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। यदियुरप्पा ने भी अपने ट्वीट संदेश के जरिए कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि वे ठीक महसूस कर रहे हैं लेकिन डॉक्टरों की सलाह के बाद अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। बीएस यदियुरप्पा ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से क्वॉरंटीन होने के लिए कहा है।

एक ही दिन में भारतीय जनता पार्टी के कई नेता कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। पहले गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव पाए गए फिर उनके बाद उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव और अब कर्नाटक के मुख्यमंत्री भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनके अलावा आज ही तमिलनाडू के राज्यपाल की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पायी गई है। 

कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमण के 5,532 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या रविवार को 1 लाख 34 हजार हो गई है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी। इसके अलावा 84 रोगियों की मौत के साथ ही मृतकों की तादाद 1,077 तक पहुंच गई है। विभाग ने एक बयान में कहा कि रविवार को 4,077 लोगों को छुट्टी दे दी गई, जिसके बाद छुट्टी पा चुके लोगों की संख्या 57,725 हो गई। अब भी 74,590 लोग संक्रमित हैं। इनमें से 638 आईसीयू में हैं।

अमित शाह से मिलने के बाद बाबुल सुप्रियो ने खुद को पृथक किया 

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने रविवार को कहा कि उन्होंने कोरोना वायरस से संक्रमित गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी, इसलिए वह एहतियातन पृथकवास में जा रहे हैं। सुप्रियो ने कहा कि वह जल्दी ही कोविड-19 की जांच कराएंगे और खुद को अपने परिवार वालों से अलग रखेंगे। पर्यावरण राज्य मंत्री ने ट्वीट किया, “मैं कल शाम गृहमंत्री अमित शाह से मिला था।” सुप्रियो ने कहा, “मुझे डॉक्टरों ने जांच कराने तक खुद को परिवार वालों और अन्य लोगों से अलग रहने की सलाह दी है।” उन्होंने कहा कि वे सभी नियमों का पालन करेंगे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X