1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Chennai Rain LIVE Updates: भारी बारिश से अब तक 14 लोगों की मौत, मुआवजे की घोषणा

Chennai Rain LIVE Updates: भारी बारिश से अब तक 14 लोगों की मौत, मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे की घोषणा

तमिलनाडु राज्य के राजस्व और आपदा प्रबंधन मंत्री के.के.एस.एस.आर. रामचंद्रन ने राज्य में भारी बारिश के दौरान जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों को 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 13, 2021 12:21 IST
Chennai Rain- India TV Hindi
Image Source : PTI Chennai Rain

चेन्नई समेत पूरे तमिलनाडु में बारिश से अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है। लोगों को फिलहाल बारिश से राहत मिलने के आसार नहीं है। चेन्नई में राज्य के सरकारी अस्पतालों से 250 से अधिक लोगों को स्थानांतरित किया गया। आईएमडी ने भविष्यवाणी की है कि राज्य के कई हिस्सों में बारिश कम होगी लेकिन नीलगिरी, कन्याकुमारी, वेल्लोर, रानीपेट और कोयंबटूर जिलों में कुछ और दिनों के लिए भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है। तमिलनाडु राज्य के राजस्व और आपदा प्रबंधन मंत्री के.के.एस.एस.आर. रामचंद्रन ने राज्य में भारी बारिश के दौरान जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों को 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। मंत्री ने आश्वासन दिया कि शोक संतप्त परिवारों को एक सप्ताह में चेक दिया जाएगा।

 

Chennai Rain LIVE Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 1:29 PM (IST) Posted by Khushbu

    भारी बारिश के दौरान जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों को 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। शोक संतप्त परिवारों को एक सप्ताह में चेक दिया जाएगा।

  • 1:29 PM (IST) Posted by Khushbu

    आईएमडी ने भविष्यवाणी की है कि तमिलनाडु के कई हिस्सों में बारिश कम होगी लेकिन नीलगिरी, कन्याकुमारी, वेल्लोर, रानीपेट और कोयंबटूर जिलों में कुछ और दिनों के लिए भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है।

     

bigg boss 15