Friday, April 26, 2024
Advertisement

रोड ऐक्सिडेंट में कांग्रेस विधायक के बेटे समेत 3 की मौत, बस ड्राइवर फरार

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तीनों लोग जब तानाखार गांव के करीब पहुंचे तब उनकी कार विपरीत दिशा से आ रही बस से टकरा गई और इस घटना में कार सवार तीनों की मौके पर मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 24, 2021 13:48 IST
Korba Road Accident, Korba Accident, Korba Accident Congress MLA Son, Congress MLA Son Dead- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में सड़क दुर्घटना में कांग्रेस विधायक कृष्ण कुमार ध्रुव के बेटे समेत 3 लोगों की मौत हो गई है।

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में सड़क दुर्घटना में कांग्रेस विधायक कृष्ण कुमार ध्रुव के बेटे समेत 3 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, विधायक के बेटे प्रवीण कुमार ध्रुव अपने सहयोगियों के साथ बिंझरा गांव गए थे। कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत तानाखार गांव के करीब देर रात कार और बस के बीच हुई टक्कर में कार सवार मरवाही क्षेत्र के कांग्रेस विधायक के पुत्र समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि कार सवार सभी लोग छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत मंडल में कार्यरत थे। उन्होंने बताया कि  घटना के बाद बस ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत मंडल के बांगो विद्युत विभाग में कार्यरत सहायक अभियंता और मरवाही विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक कृष्ण कुमार ध्रुव का पुत्र प्रवीण कुमार ध्रुव (32 वर्ष) अपने सहयोगी अधिकारी कुशल कुमार कंवर (32 वर्ष) तथा कर्मचारी शंकर सिंह पोर्ते (28 वर्ष) के साथ बिंझरा गांव गए थे।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वापसी में जब वह तानाखार गांव के करीब पहुंचे तब उनकी कार विपरीत दिशा से आ रही बस से टकरा गई और इस घटना में कार सवार तीनों की मौके पर मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया तथा शवों को अस्पताल पहुंचाया गया। उन्होंने बताया की सभी शव कार में फंस गए थे और कार को कटर से काटने के बाद शवों को बाहर निकाला गया।

अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद से बस चालक फरार है तथा पुलिस ने मामला दर्ज कर बस ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement