1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. CAA और NRC के नाम पर बच्चों में भरा जा रहा है जहर? देखिए वीडियो

CAA और NRC के नाम पर बच्चों में भरा जा रहा है जहर? देखिए वीडियो

अधिकतर वीडियो में बच्चे प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार को कोसते हुए नजर आ रहे हैं और साथ में CAA के बारे में गलत जानकारी भी दे रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 17, 2020 18:36 IST
Children brainwashed to criticize Prime Minister and Amit Shah in Name of CAA and NRC - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Children brainwashed to criticize Prime Minister and Amit Shah in Name of CAA and NRC 

नई दिल्ली। नागरिकता कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) के विरोध के नाम पर कई जगहों पर बच्चों का गलत इस्तेमाल हो रहा है। शोशल मीडिया में कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनको देखकर कहा जा सकता है कि CAA और NRC के विरोध के नाम पर बच्चों में जहर भरा जा रहा है और बच्चों में गलत जानकारी फैलाई जा रही है। शोशल मीडिया में CAA और NRC के विरोध करने वाले बच्चों के अधिकतर वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि वीडियो दिल्ली के शाहीन बाग इलाके के हैं। शाहीन बाग में ही लगभग एक महीने से नागरिकता कानून और एनआरसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और धरना हो रहा है। अधिकतर वीडियो में बच्चे प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार को कोसते हुए नजर आ रहे हैं और साथ में CAA के बारे में गलत जानकारी भी दे रहे हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X