Friday, March 29, 2024
Advertisement

उत्तराखंड के चमोली जिले में बादल फटने से दहशत

उत्तराखंड के चमोली जिले में थराली और घाट क्षेत्रों में भारी बारिश के दौरान आज तड़के बादल फटने से दहशत फैल गयी। सरकारी प्रवक्ता ने यहां बताया कि बादल फटने से कई दुकानें और दर्जन भर वाहनों के क्षतिग्रस्त होने की सूचना मिली है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: July 16, 2018 9:57 IST
 Cloudsbrusting in Uttarakhand Chamoli district- India TV Hindi
 Cloudsbrusting in Uttarakhand Chamoli district

देहरादून: उत्तराखंड के चमोली जिले में थराली और घाट क्षेत्रों में भारी बारिश के दौरान आज तड़के बादल फटने से दहशत फैल गयी। सरकारी प्रवक्ता ने यहां बताया कि बादल फटने से कई दुकानें और दर्जन भर वाहनों के क्षतिग्रस्त होने की सूचना मिली है। हालांकि, उन्होंने कहा कि फिलहाल घटना में जनहानि की कोई खबर नहीं है। (मानसून सत्र शुरु होने से पहले आज होगी विपक्षी राजनीतिक दलों की बैठक )

चमोली के जिलाधिकारी आशीष जोशी ने जिला स्तर पर सभी शीर्ष अधिकारियों के साथ स्थिति की समीक्षा की और राहत पहुंचाने के लिए मौके की ओर अलग—अलग टीमें रवाना कर दी हैं।

प्राप्त सूचना के अनुसार, थराली रतगांव में बादल फटने से नौ दुकानें और छह गाड़ियों के क्षतिग्रस्त होने की सूचना मिली है जबकि घाट तहसील के मोखमल्ला गांव में सात मकानों को नुकसान पहुंचने की खबर मिल रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement