1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. #CMsOnIndiaTV: अनलॉक 1.0 में क्या होगी रणनीति? जानें 15 राज्यों के सीएम से

#CMsOnIndiaTV: अनलॉक 1.0 में क्या होगी रणनीति? जानें 15 राज्यों के सीएम से

इंडिया टीवी पर 'मुख्यमंत्री सम्मेलन' में सोमवार को सुबह 10 बजे से दिन भर 15 राज्यों के मुख्यमंत्री अपनी-अपनी बात रखेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 31, 2020 14:56 IST
Mukhyamantri Sammelan, Mukhyamantri Sammelan Live, Chief Minister India TV- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अनलॉक 1.0 में कोरोना से निपटने की रणनीति क्या होगी, यह बताने के लिए इंडिया टीवी पर देश के 15 मुख्यमंत्री लाइव आ रहे हैं।

नई दिल्ली: लॉकडाउन हटने पर कोरोना वायरस से काबू पाना सबसे बड़ी चुनौती होगी। अभी भी तमाम राज्य ऐसे हैं जहां कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में मुख्यमंत्रियों के सामने अनलॉक 1.0 के शुरू होने के बाद अपने-अपने राज्यों को इस संकट से निकालने की चुनौती है। 68 दिनों के लॉकडाउन के बाद अनलॉक 1.0 में रणनीति क्या होगी, यह बताने के लिए इंडिया टीवी पर देश के 15 मुख्यमंत्री सोमवार को लाइव आ रहे हैं।

'मुख्यमंत्री सम्मेलन' में सोमवार सुबह 10 बजे से दिन भर 15 राज्यों के मुख्यमंत्री अपनी-अपनी रणनीति के बारे में बताएंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री बताएंगे कि अनलॉक 1.0 के बाद उनकी रणनीति क्या है और अब कोरोना वायरस से लड़ने की उनकी रणनीति क्या होगी। बता दें कि अनलॉक 1.0 में जनता को कई तरह की छूट मिलने जा रही है और ऐसे में मुख्यमंत्रियों के लिए अपने राज्यों में वायरस के प्रसार को रोक पाना काफी मुश्किल होगा। ऐसे में उनसे वायरस से निपटने की रणनीतियों के बारे में जानना दिलचस्प होगा।


बता दें कि इंडिया टीवी पर मुख्यमंत्री सम्मेलन में सोमवार को सुबह 10 बजे से दिन भर 15 राज्यों के मुख्यमंत्री अपनी-अपनी बात रखेंगे। इन मुख्यमंत्रियों में दिल्ली के अरविंद केजरीवाल, उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ, पंजाब के कैप्टन अमरिंदर सिंह, राजस्थान के अशोक गहलोत, मध्य प्रदेश के शिवराज सिंह चौहान, गुजरात के विजय रुपाणी भी हिस्सा लेने वाले हैं। अपने-अपने राज्यों के मुख्यमंत्रियों की कोरोना वायरस से निपटने की रणनीति के बारे में जानने के लिए सोमवार 10 बजे से इंडिया टीवी के साथ बने रहें।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment