1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मुर्गे ने 'लड़ाई' में अपने मालिक को मार डाला, पुलिस कोर्ट में करेगी पेश

मुर्गे ने 'लड़ाई' में अपने मालिक को मार डाला, पुलिस कोर्ट में करेगी पेश

क्या आपने कभी सुना है कि एक मुर्गे ने किसी शख्स को मौत ही नींद सुला दिया हो? और, अगर वह शख्स कोई दूसरा नहीं बल्कि मुर्गे का ही मालिक हो तो? यह सुनने में काफी अजीब है लेकिन सच्चाई तो यह है कि ऐसी घटना हुई है। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 28, 2021 19:40 IST
मुर्गे ने 'लड़ाई' में अपने मालिक को मार डाला, पुलिस कोर्ट में करेगी पेश- India TV Hindi
Image Source : PEXELS/FREE मुर्गे ने 'लड़ाई' में अपने मालिक को मार डाला, पुलिस कोर्ट में करेगी पेश

जागतियाल (तेलंगाना): क्या आपने कभी सुना है कि एक मुर्गे ने किसी शख्स को मौत ही नींद सुला दिया हो? और, अगर वह शख्स कोई दूसरा नहीं बल्कि मुर्गे का ही मालिक हो तो? यह सुनने में काफी अजीब है लेकिन सच्चाई तो यह है कि ऐसी घटना हुई है। तेलंगाना के जगतियाल में एक मुर्गे ने अपने मालिक की हत्या कर दी! बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद पुलिस ने उस मुर्गे को पकड़ लिया है।

मालिक ने मुर्गे के पैर में बांधा था चाकू

दरअसल, मुर्गों की अवैध लड़ाई के खेल के लिए यहां एक मुर्गे के पंजों पर चाकू बांध दिया गया था और जब मुर्गे ने भागने की कोशिश की तो उसके पंजों में बंधा चाकू 45 वर्षीय थानुगुल्ला सतीश को लग गया। चाकू काफी जोर से लगा। इसके बाद थानुगुल्ला सतीश को अस्पताल ले जाया गया लेकिन ज्यादा ख़ून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई। बता दें कि यह घटना 22 फरवरी को लथुनुर गांव में हुई थी।

मुर्गे को अवैध लड़ाई के लिए कर रहा था तैयार

थानुगुल्ला सतीश अपने मुर्गे को अवैध कॉक फाइट के लिए तैयार कर रहा था। इसीलिए, उनसे अपने मुर्गे के पैर में चाकू बांधा था लेकिन गलती से मुर्गे के पैर में बंधा चाकू उसके मालिक को ही लग गया और उसकी मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस ने मुर्गे को गोलापल्ली पुलिस स्टेशन में रखा हुआ है और उसकी देख-रेख की जा रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुर्गे को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

मुर्गा फाइट से जुड़े लोगों की तलाश

हालांकि, इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि उन्हें मुर्गा फाइट जैसे किसी आयोजन के बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी। अब मामला संज्ञान में आया है, जो भी लोग इस आयोजित कर रहे हैं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। एएफ़पी न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक़, इस इवेंट में शामिल लोगों पर हत्या, अवैध सट्टेबाजी और मुर्गों की लड़ाई आयोजित करने के आरोप लगाए गए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X