Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

“हलाला जायज और एक्टिंग हराम, क्या ऐसे तरक्की करेगा हिंदुस्तान का मुसलमान?”

“हलाला जायज और एक्टिंग हराम, क्या ऐसे तरक्की करेगा हिंदुस्तान का मुसलमान?” ये सवाल कांग्रेस की ओर से पूछा गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 03, 2019 9:17 IST
Abhishek Singhvi  on Zaira Wasim- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Abhishek Singhvi  on Zaira Wasim

नई दिल्ली: “हलाला जायज और एक्टिंग हराम, क्या ऐसे तरक्की करेगा हिंदुस्तान का मुसलमान?” ये सवाल कांग्रेस की ओर से पूछा गया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट कर ये सवाल किया है। उन्होंने इसके साथ हैशटैग में जायरा वसीम का नाम लिखा है। इससे पहले की हम आपको ये बताएं कि ऐसा उन्होंने क्यों लिखा, उनका ट्वीट देख लीजिए।

दरअसल, हाल ही में अभिनेत्री जायरा वसीम के बॉलीविड छोड़ने का ऐलान किया था, जिसमें उन्होंने अपने बॉलीवुड छोड़ने की वजह “धर्म से दूर” होना बताई थी। उन्होंने कहा था "यह क्षेत्र (बॉलीवुड) निश्चित तौर पर मेरे लिए ढेर सारा प्यार, सहयोग और सरहाना लेकर आया लेकिन साथ ही इसने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर धकेल दिया क्योंकि मैं चुपचाप और अनजाने में ‘ईमान' के रास्ते से भटक गई थी। क्योंकि, मैं लगातार मेरे 'ईमान' के बीच आने वाले माहौल में काम कर रही थी, मेरे धर्म के साथ मेरा रिश्ता खतरे में पड़ गया था।"

दंगल गर्ल जायरा वसीम के इस पोस्ट के बाद उनके बॉलीबुड छोड़ने को लेकर खूब बवाल हुआ। अब इसी पर कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंगवी ने ट्वीट कर सवाल किया है। हालांकि, आपको ये भी बता दें कि कांग्रेस लगातार मोदी सरकार के तीन तलाक बिल का विरोध करती रही है, जबकि BJP तीन तलाक बिल को मुस्लिम महिलाओं के सम्मान और बराबरी के हक में बताती रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement