Friday, March 29, 2024
Advertisement

कांग्रेस नेता अहमद पटेल कोरोना संक्रमित पाए गए, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

गुजरात से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अहमद पटेल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अहमद पटेल ने ये जानकारी खुद ट्वीट कर दी है।​

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 01, 2020 16:55 IST
Congress leader Ahmed Patel corona positive- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Congress leader Ahmed Patel corona positive

नई दिल्ली। गुजरात से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अहमद पटेल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अहमद पटेल ने ये जानकारी खुद ट्वीट कर दी है। अहमद पटेल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ''मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजीटिव निकला है। मैं उन सभी लोगों से अनुरोध करता हूं जो हाल ही मेरे संपर्क में आए हैं अपने को सेल्फ आइसोलेट कर लें। बता दें कांग्रेस सांसद पटेल ने हाल ही में संपन्न हुए संसद के मानसून सत्र में हिस्सा लिया था। 

बता दें कि, भारत में कोविड-19 के 86,821 नये मामले सामने आने के बाद गुरुवार (1 अक्टूबर) को देश में संक्रमितों की कुल संख्या 63 लाख से अधिक हो गई है, जबकि 52,73,201 लोग अब तक इस महामारी से स्वस्थ हो चुके हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, मरीजों के ठीक होने की दर 83.53 फीसदी है। देश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 63,12,584 हो गई है। वहीं, पिछले 24 घंटे में संक्रमण से और 1,181 लोगों की मौत के बाद देश में मृतकों की संख्या 98,678 हो गई है। आंकड़ों के अनुसार, देश में अब कोरोना वायरस संक्रमण के 9,40,705 मरीज उपचाराधीन हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement