1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कर्नाटक सरकार पर संकट के बादल, पूर्व सीएम एसएम कृष्‍णा के घर पर बीजेपी लीडर आर अशोक से मिले दो कांग्रेसी नेता

कर्नाटक सरकार पर संकट के बादल, पूर्व सीएम एसएम कृष्‍णा के घर पर बीजेपी लीडर आर अशोक से मिले दो कांग्रेसी नेता

कांग्रेस के दो प्रमुख नेताओं द्वारा बीजेपी लीडर आर अशोक से एक गुप्त मुलाकात करने की खबर है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस के दो नेता रमेश जरकीहोली और डॉ. सुधाकर ने बीजेपी नेता आर अशोक से मुलाकात की है। ये मुलाकात कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के घर पर हुई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 26, 2019 14:22 IST
Karnataka- India TV Hindi
Karnataka

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद जेडीएस और कांग्रेस गठबंधन की सरकार खतरे के बादल मंडराने लगे है। लोकसभा चुनावों में 28 में से सिर्फ एक-एक सीटें जीतने वाले गठबंधन में आपसी खीचतान शुरू हो गई है। इस बीच कांग्रेस के दो प्रमुख नेताओं द्वारा बीजेपी लीडर आर अशोक से एक गुप्‍त मुलाकात करने की खबर है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कांग्रेस के दो नेता रमेश जरकीहोली और डॉ. सुधाकर ने बीजेपी नेता आर अशोक से मुलाकात की है। ये मुलाकात कर्नाटक के पूर्व मुख्‍यमंत्री एसएम कृष्‍णा के घर पर हुई है। 

हालांकि इस बारे में पूछने पर दोनों ही कांग्रेसी नेताओं ने इसे एक अनौपचारिक बातचीत बताया। रमेश जरकीहोली ने इस मुलाकात पर स्‍पष्‍टीकरण देते हुए कहा कि यह कोई राजनीतिक बातचीत नहीं थी, लोकसभा में भाजपा द्वारा अभूतपूर्व रूप से 25 सीटें जीतने पर हम लोग सिर्फ एसएम कृष्‍णा जी को बधाई देने आए थे। ये सिर्फ यह एक शिष्टाचार भेंट थी। 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही कांग्रेस नेता रोशन बेग ने गठबंधन को लेकर नाराजगी नजर जताई थी। उन्होंने एग्जिट पोल में यूपीए के पिछड़ने के लिए जेडीएस के नेतृत्व वाली राज्य सरकार को जिम्मेदार माना था। इनके अलावा और भी कई नेता बगावती तेवर दिखाते नजर आए थे।

जेडीएस का फरमान मीडिया से दूर रहे विधायक 

कर्नाटक में चल रही सियासी उथल-पुथल के बीच जेडीएस ने अपने प्रवक्ताओं और विधायकों को मीडिया से दूर रहने की हिदायत दी है। पार्टी प्रमुख एमएस नारायणराव ने एक परिपत्र जारी किया है। इसमें पार्टी प्रवक्ताओं और विधायकों को टीवी डिबेट में हिस्सा नहीं लेने या मीडिया को किसी भी तरह को कोई भी बयान देने से बचने की हिदायत दी गई है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X