1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. राफेल सौदे में पैसा न बना पाने के कारण कांग्रेस परेशान: रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण

राफेल सौदे में पैसा न बना पाने के कारण कांग्रेस परेशान, वे तथ्यों को पचा नहीं पा रहे हैं: रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण

राफेल सौदे पर मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस के आक्रामक रुख पर हमला बोलते हुए रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को कहा कि पार्टी इसलिए परेशान है, क्योंकि वह पैसा नहीं बना सकी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 29, 2018 20:04 IST
राफेल सौदा, कांग्रेस, निर्मला सीतारमण- India TV Hindi
राफेल सौदे में पैसा न बना पाने के कारण परेशान कांग्रेस: निर्मला सीतारमण

चेन्नई: राफेल सौदे पर मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस के आक्रामक रुख पर हमला बोलते हुए रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को कहा कि पार्टी इसलिए परेशान है, क्योंकि वह पैसा नहीं बना सकी। उन्होंने पिछली कांग्रेस सरकार पर बिचौलियों के साथ बातचीत करने और रक्षा बलों के लिए आवश्यक जरूरी उपकरण नहीं खरीदने का आरोप लगाया। 

कांग्रेस परेशान क्योंकि वह पैसे नहीं बना सकी

सीतारमण ने बताया कि बिचौलियों और दलालों के साथ वे अभी भी समय बर्बाद कर रहे थे, लेकिन जरूरी उपकरण नहीं खरीद रहे थे। लेकिन हम अब खरीद रहे हैं और इसलिए मुझे लगता है कि कांग्रेस परेशान हो रही है। परेशान इसलिए, क्योंकि वह पैसे नहीं बना सकी..वे काम नहीं कर सके, उन्होंने वायुसेना को वहीं छोड़ दिया, जहां वह थी।

BJP पर राफेल खरीद में घोटाले का आरोप

निर्मला, सरकार पर कांग्रेस के हमलों का जवाब दे रही थीं। कांग्रेस ने सरकार पर फ्रांस से राफेल लड़ाकू विमान की खरीद पर घोटाले में संलिप्त होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हताश है और इससे उसकी हताशा दिखाई देती है।

BJP बिना भ्रष्टाचार के आरोपों के चल रही है

सीतारमण ने कांग्रेस की आक्रमकता पर कहा कि यह सरकार बिना भ्रष्टाचार के आरोपों के चल रही है। यह बात उनके गले से नहीं उतर रही। वे तथ्यों को पचा नहीं पा रहे हैं। भ्रष्टाचार की खोज कर रहे हैं। जब आपको कुछ नहीं मिला, तो आरोप लगा दो और उसकी व्याख्या करते रहो। एक आरोप के बाद दूसरा आरोप। यह है उनका दृष्टिकोण।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X