Thursday, April 25, 2024
Advertisement

AAP विधायक 29 सितंबर को हुआ कोरोना पॉजिटिव, 4 अक्टूबर को पहुंच गया हाथरस

दिल्ली की कोंडली विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक कुलदीप कुमार की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। कुलदीप कुमार ने 29 सितंबर को खुद को कोरोना पॉजिटिव बताया था लेकिन इसके बाद 4 अक्टूबर को वह हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंच गए।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 07, 2020 11:10 IST
AAP विधायक ने 29 सितंबर को...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER AAP विधायक ने 29 सितंबर को बताया खुद को कोरोना पॉजिटिव, 4 अक्टूबर को पहुंच गए हाथरस

नई दिल्ली: दिल्ली की कोंडली विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक कुलदीप कुमार की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। कुलदीप कुमार ने 29 सितंबर को खुद को कोरोना पॉजिटिव बताया था लेकिन इसके बाद 4 अक्टूबर को वह हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंच गए। उनके दो ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें उन्होंने खुद बताया है कि वो कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। वहीं, इसके बाद 5 अक्टूबर को वीडियो शेयर किया था जिसमें कहा था कि वह हाथरस पीड़िता के परिवार से मिले हैं। इस बड़ी के बाद  महामारी एक्ट के तहत आप विधायक के खिलाफ उत्तर प्रदेश में केस दर्ज किया गया है।

उनके दोनों ट्वीट को गौर से देखेंगे तो बड़ी लापरवाही सामने आएगी। आप विधायक ने पहला ट्वीट 29 सितंबर की दोपहर दो बजकर 24 मिनट पर किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि उनको हल्का बुखार हुआ जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया। टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने लिखा कि वो घर पर ही आइसोलेट रहेंगे।

AAP MLA Tweet

Image Source : TWITTER
AAP MLA Tweet

इसके बाद कुलदीप कुमार ने दूसरा ट्वीट 4 अक्टूबर को किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि वो हाथरस गैंगरेप पीड़िता के गांव उनके परिजनों से मिलने गए हैं। अब सवाल ये उठ रहा है कि जब विधायक कोरोना पॉजिटिव थे तो फिर वो परिजनों से मिलने क्यों पहुंचे। 

बीजेपी ने आप विधायक को घेरा

इस मुलाकात के बाद बीजेपी ने पूछा था कि विधायक पर क्यों ना एपिडेमिक एक्ट के तहत कार्रवाई हो। बीजेपी ने अपने ट्वीट में कहा था, ''29 सितम्बर को केजरीवाल जी के विधायक अपने आप को कोरोना पॉजिटिव बता रहे हैं और 4 तारीख को सभी की जान जोख़िम में डालकर ये घटिया राजनीति करने हाथरस चले गए। कौन से प्रोटोकॉल के तहत ये 5 दिन में हाथरस गए? इनपर एपिडेमिक एक्ट के तहत तुरंत कार्यवाही होनी चाहिए।''

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement