1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Covid-19 से संक्रमित यात्री को ट्रेन से उतारकर अस्पताल भेजा गया

Covid-19 से संक्रमित यात्री को ट्रेन से उतारकर अस्पताल भेजा गया

डिब्बे में रोगी के संपर्क में आने वाले व्यक्तियों को घर में ही पृथक-वास में रहने का निर्देश दिया गया है।

Bhasha Bhasha
Updated on: July 31, 2020 21:41 IST
corona positive train passenger admitted to hospital । ट्रेन में सफर कर रहा था युवक, फोन पर मिली कोर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO ट्रेन में सफर कर रहा था युवक, फोन पर मिली कोरोना संक्रमित होने की जानकारी और फिर...

कोच्चि. कोझिकोड जाने वाली ट्रेन में सवार 29 वर्षीय एक यात्री को, कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि होने के बाद शुक्रवार को ट्रेन से उतारकर सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि कोझिकोड-तिरुवनंतपुरम जन शताब्दी एक्सप्रेस के जिस डिब्बे में वह यात्री यात्रा कर रहा था।

उसके 20 से अधिक यात्रियों को एर्नाकुलम उत्तर रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद दूसरे डिब्बे में भेजने के बाद डिब्बे को विषाणुमुक्त किया गया और फिर सील कर दिया गया। अधिकारियों ने बताया कि कोझीकोड से ट्रेन में सवार हुए व्यक्ति को कोझीकोड के चिकित्सा अधिकारियों का फोन आने के बाद पता चला कि वह कोविड-19 से संक्रमित है।

व्यक्ति द्वारा तिरूवनंतपुरम जा रही जन शताब्दी एक्सप्रेस के त्रिचूर पहुंच जाने की जानकारी दिए जाने के बाद कोझीकोड जिला चिकित्सा अधिकारियों ने तुरंत अपने समकक्षों और रेलवे अधिकारियों को सूचित किया।

डिब्बे में रोगी के संपर्क में आने वाले व्यक्तियों को घर में ही पृथक-वास में रहने का निर्देश दिया गया है। उत्तर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचने के बाद मरीज को सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment