Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Coronavirus: मध्य प्रदेश में कुल 27 लोग संक्रमित, दो की मौत

मध्यप्रदेश स्वास्थ्य सेवा प्रचार-प्रसार की निदेशक सपना लोवंशी ने बताया कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित 27 लोगों में से 12 लोग इंदौर, छह जबलपुर, तीन भोपाल, दो शिवपुरी , दो उज्जैन, एक खंडवा एवं एक ग्वालियर से हैं।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: March 27, 2020 20:47 IST
Corona- India TV Hindi
Image Source : FILE Representational Image

भोपाल. भोपाल, इंदौर, खंडवा एवं उज्जैन के छह और मरीजों में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के साथ ही मध्य प्रदेश में इस घातक वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 27 हो गई। इनमें से दो लोगों की मौत हो गई है। मध्यप्रदेश स्वास्थ्य सेवा प्रचार-प्रसार की निदेशक सपना लोवंशी ने बताया कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित 27 लोगों में से 12 लोग इंदौर, छह जबलपुर, तीन भोपाल, दो शिवपुरी , दो उज्जैन, एक खंडवा एवं एक ग्वालियर से हैं।

उन्होंने कहा कि इनमें से 25 मरीज प्रदेश के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं, जबकि संक्रमित पाए गए दो मरीजों की मौत हो गई है। निदेशक ने बताया कि मरने वालों में एक उज्जैन की महिला एवं एक इंदौर का रहने वाला पुरुष था। उन्होंने कहा, दोनों 65 साल के थे और इन दोनों की मौत इंदौर के अस्पताल में हुई।

उन्होंने कहा कि आज जो छह मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, उनमें से तीन इंदौर के रहने वाले हैं, जबकि भोपाल, उज्जैन एवं खंडवा के एक-एक मरीज हैं। इनकी जांच इंदौर एवं भोपाल एम्स में हुई थी। एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि भोपाल एम्स में आज 14 नमूनों की जांच की गई, इनमें से एक पॉजिटिव पाया गया।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement