Friday, March 29, 2024
Advertisement

Coroanvirus Cases in MP: मध्य प्रदेश के खंडवा में एक साथ 5 कोरोना पॉजिटिव पाए गए, राज्य में संक्रमित लोगों का आंकड़ा 391 पहुंचा

राज्य के खंडवा जिले से एक साथ 5 मामले सामने आने से हड़कंप मच गया है। इसमें से एक खंडवा का स्थानीय नागरिक बताया जा रहा हैै।

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Updated on: April 09, 2020 12:08 IST
Coroanvirus Cases in Madhya Pradesh- India TV Hindi
Image Source : AP Coroanvirus Cases in Madhya Pradesh

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। राज्य में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 391 पर पहुंच गया है। इसी बीच राज्य के खंडवा जिले से एक साथ 5 मामले सामने आने से हड़कंप मच गया है। इसमें से एक खंडवा का स्थानीय नागरिक बताया जा रहा हैै। वहीं चार लोग कर्नाटक के रहने वाले हैं और तबलीगी जमात से जुड़े हैं। इसके अलावा राज्य के विदिशा और धार से भी कोरोना वायरस के एक एक मामले सामने आए हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते ग्राफ के बीच खंडवा जिले ने भी संक्रमण केंद्र के रूप में अपनी जगह बना ली है। आज यहां संक्रमण के 5 नए मामले सामने आए हैं। इसमें 4 लोग कर्नाटक के रहने वाले हैं और यहां की मक्का मस्जिद में आकर रुके हुए थे। ये सभी तबलीगी जमात से जुड़े बताए जा रहे हैं। इसके अलावा खंडवा का एक निवासी भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है। 

राज्य में इंदौर अभी भी कोरोना वायरस का केंद्र बना हुआ है। यहां पर कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 213 पहुंच गई है। इसके साथ ही 21 लोगों की मौत भी हुई है। वहीं भोपाल में 94 लोग संक्रमित पाए गए हैं और 1 व्यक्ति की जान गई है। दूसरी ओर धार जिले ने भी कोरोना की लिस्ट में एंट्री कर ली है। यहां पर कोरोना का एक पॉजिटिव पाया गया है। वहीं विदिशा में भी ताजा कोरोना केस को शामिल कर अब तक दो लोग संक्रमित पाए गए हैं।

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले 

जिला कोरोना पॉजिटिव  मौत 
इंदौर 213 21
भोपाल 94 1
मुरैना 13 0
जबलपुर 9 0
उज्जैन  15 5
खरगौन 12 1
बड़वानी  12 0
खंडवा  1 0
शिवपुरी 2 0
ग्वालियर 7 0
छिंदवाड़ा 2 1
विदिशा 2 0
बैतूल  1 0
श्योपुर 1 0
होशंगाबाद  1 0
रायसेन  1 0
धार  1 0
अन्य  1 0

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement