Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: इंदौर में जिस इलाके में डॉक्टरों पर हुआ था हमला, वहीं से निकले 10 नए कोरोना मरीज

इंदौर में जिस इलाके में कोरोना संदिग्ध को देखने गए डॉक्टरों की टीम पर पत्थरबाजी हुई थी उसी इलाके में 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज निकले हैं।

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Updated on: April 05, 2020 9:30 IST
coronavirus, Madhya Pradesh, coronavirus cases in Madhya Pradesh- India TV Hindi
Image Source : AP coronavirus cases in Madhya Pradesh 

मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इंदौर से कोरोना वायरस को लेकर सबसे चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, इंदौर में जिस इलाके में कोरोना संदिग्ध को देखने गए डॉक्टरों की टीम पर पत्थरबाजी हुई थी उसी इलाके में 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज निकले हैं। बता दें कि, यह वही इलाका है जहां 2 दिन पहले स्वास्थ्य कर्मियों की टीम पर लोगों ने पथराव किया था जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हुआ था। हैरानी की बात तो यह है कि इनमें से किसी की भी कांटेक्ट हिस्ट्री नहीं है। बता दें कि, मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस पाज़िटिव के मामले 181 हो गए हैं। मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से अबतक कुल 11 लोगों की मौत हो चुकी है।

मध्य प्रदेश स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, बीते शनिवार को जिले से भेजे गए सैंपल में से 16 पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। इनमें से 10 इसी टाट पट्टी बाखल इलाके के हैं जहां स्वास्थ्य विभाग की टीम पर पत्थरबाजी हुई थी। बताया जा रहा है कि इनमें 5 पुरुष और 5 महिलाएं हैं, जिनकी उम्र 29 से 60 वर्ष के बीच की है। बताया जा रहा है कि इनमें से सात एक ही घर में 85 टाट पट्टी बाखल इलाके 86 टाट पट्टी बाखल इलाका 89 टाट पट्टी बाखाल इलाके में रहते हैं। यह वही इलाका है जहां 1 अप्रैल को सर्वे के दौरान स्वास्थ्य विभाग के अमले पर पथराव हुआ था।

देर रात जारी हुई स्वास्थ्य बुलेटिन के बाद अब इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 128 तक पहुंच गई है।​ इंदौर में कोरोना पॉजिटिव आंकड़ा सबसे ज्यादा है। भोपाल में 17 कोरोना पॉजिटिव, जिसमें स्वास्थ विभाग के 2 आईएएस समेत 3 अफसर, एक पुलिस जवान और 4 जमाती शामिल हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement