1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बेंगलुरु: Google के एक कर्मचारी में दिखे Coronavirus के लक्षण, कंपनी ने एहतियातन उठाया ये कदम

बेंगलुरु: Google के एक कर्मचारी में दिखे Coronavirus के लक्षण, कंपनी ने एहतियातन उठाया ये कदम

गूगल के बेंगलुरु ऑफिस में एक कर्मचारी में कोरोनावायरस के लक्षण दिखे हैं। जिसके बाद कंपनी ने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने के आदेश दिए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 13, 2020 10:07 IST
Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतिकात्मक तस्वीर

बेंगलुरु. गूगल के बेंगलुरु ऑफिस के एक कर्मचारी में कोरोना वायरस के लक्षणों का पता चला है, जिसके बाद कंपनी ने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा है। गूगल ने बयान जारी कर कहा कि हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि हमारे बेंगलुरु कार्यालय के एक कर्मचारी में COVID-19 का पता चला है। वह किसी भी लक्षण को विकसित करने से पहले कुछ घंटों के लिए हमारे बेंगलुरु कार्यालयों में था। कर्मचारी तब से पूरी तरह अलग कर दिया गया है। सावधानी के तौर पर हम बेंगलुरु ऑफिस के कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कह रहे हैं। हमने सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारियों की सलाह का पालन करते हुए जरूरी एहतियाती कदम उठाए हैं।

भारत में कोरनावायरस की वजह से कर्नाटक में हुई पहली मौत

कर्नाटक में दो दिन पहले हुई 76 वर्षीय एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत भारत में कोरोना वायरस संक्रमण से हुई पहली मृत्यु है। राज्य सरकार ने गुरुवार को बताया कि इस व्यक्ति के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का संदेह था, जिस कारण उसका इलाज चल रहा था। मृत्यु पूर्व लिए गए उसके नमूनों की जांच में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है।

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बी.श्रीरामुलु ने ट्वीट किया कि इस व्यक्ति के संपर्क में आए लोगों का पता लगाने, उन्हें पृथक रखने और प्रोटोकॉल में शामिल अन्य कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘कलबुर्गी के 76 वर्षीय व्यक्ति, जिसकी मृत्यु हो गयी थी और जो कोविड-19 संक्रमण का संदिग्ध मरीज था, उसमें कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है। उसके संपर्क में आए लोगों का पता लगाने, उन्हें पृथक रखने और प्रोटोकॉल में शामिल अन्य कदम उठाए जा रहे हैं।’’

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X