Friday, May 03, 2024
Advertisement

Coronavirus: केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए 1 करोड़ रुपये

कोरोना महामारी के कहर के चलते पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है। भारत में भी कोविड-19 से बचाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 14 अप्रैल तक 21 दिन के देशव्यापी संपूर्ण लोकडाउन की घोषणा की जा चुकी है।

IANS Written by: IANS
Published on: March 30, 2020 23:06 IST
केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी- India TV Hindi
केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के कहर के चलते पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है। भारत में भी कोविड-19 से बचाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 14 अप्रैल तक 21 दिन के देशव्यापी संपूर्ण लोकडाउन की घोषणा की जा चुकी है। प्रधानमंत्री मोदी ने देश के आमजन सहित बड़ी हस्तियों से पीएम केयर फंड में योगदान का आह्वान किया है। 

प्रधानमंत्री की अपील पर उनके मंत्रिमंडल के सदस्य केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने सोमवार को अपनी सांसद निधि से 1 करोड़ रुपये और एक महीने का अपना वेतन एक लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की तथा सहायता राशि जमा करने को लेकर लोकसभा समिति के अध्यक्ष को पत्र लिखा।

मंत्री कैलाश चौधरी इससे पहले अपनी सांसद निधि से बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र के सभी 8 विधानसभा क्षेत्रों में कोरोना महामारी से बचाव के कार्यो के लिए एक-एक लाख रुपये की सहायता राशि जारी कर चुके हैं। 

पीएम केयर फंड में एक करोड़ रुपये जारी करने के बाद उन्होंने ने कहा, "इस निर्णायक समय में हम सबको कोरोना जैसी खतरनाक एवं वैश्विक महामारी से निपटने के लिए मिलकर लड़ाई लड़नी होगी।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement