Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Coronavirus Live Updates: रमजान की नमाज कराने के बाद कोविड-19 से संक्रमित पाया गया मौलवी

कोरोना वायरस भारत समेत पूरी दुनिया में कहर बनकर टूटा है। इस खतरनाक वायरस से जुड़ी खबरों और ताजातरीन अपडेट्स के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें:

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 28, 2020 7:41 IST
Coronavirus Live Updates- India TV Hindi
Coronavirus Live Updates

कोरोना वायरस के कहर से दुनिया के अधिकांश देश बेहाल चल रहे हैं, और भारत भी अब इससे अछूता नहीं रह गया है। यूरोप में जहां हालात भयावह हैं, वहीं भारत में भी इस वायरस के चलते कई राज्यों में लॉकडाउन करना पड़ा है। इस वायरस के चलते पूरी दुनिया थम-सी गई हैं, लेकिन परेशान करने वाली खबरें जरूर आ रही हैं। दुनिया में 29.7 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं और 2 लाख से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। इटली और स्पेन में मृतकों का आंकड़ा मिलाकर 49 हजार को भी पार कर चुका है। वहीं, अमेरिका में संक्रमितों की संख्या 9.8 लाख के पार पहुंच चुकी है।

कोरोना वायरस से जुड़ी खबरों और ताजातरीन अपडेट्स के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें:

Latest India News

Coronavirus Live Updates 27 April 2020

Auto Refresh
Refresh
  • 2:43 PM (IST) Posted by Sailesh

    मुख्यमंत्रियों ने प्रधानमंत्री से कहा कि जिस तरह से कोरोना वायरस फैल रहा है उसे देखते हुए लॉकडाउन हटाने में बेहद सतर्कता बरतने की जरूरत है: नारायणसामी

  • 1:58 PM (IST) Posted by Sailesh

    दक्षिण-पश्चिम बांग्लादेश में एक स्थानीय मस्जिद में रमजान की नमाज अदा कराने वाले मौलवी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

  • 1:30 PM (IST) Posted by Sailesh

    उत्तराखंड में एक और मरीज में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने से राज्य में इस महामारी से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 51 हो गई है।

  • 1:01 PM (IST) Posted by Sailesh

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को आरोप लगाया कि योगी का आगरा माडल विफल हो चुका है। 

  • 10:58 AM (IST) Posted by Sailesh

    ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन कोरोना वायरस संक्रमण से स्वस्थ होकर अप्रत्याशित संकट का सामना कर रहे देश का नेतृत्व अपने हाथों में लेने और वैश्विक महामारी के प्रकोप से निपटने के लिए ब्रिटेन की रणनीति तैयार करने का काम संभालने के लिए कार्यालय लौट आए हैं।

  • 10:08 AM (IST) Posted by Sailesh

    कोरोना वायरस के कारण लागू किए गए लॉकडाउन (बंद) में यूरोपीय देशों द्वारा चरणबद्ध एवं व्यस्थित तरीके से ढील दिए जाने की कोशिशों के तहत स्पेन ने छह सप्ताह के बंद के बाद पहली बार बच्चों को बाहर जाकर खेलने की अनुमति दी। इस बीच, अमेरिकी गवर्नर अपने-अपने राज्यों में अपने-अपने तरीके से बंद में ढील देने के लिए कदम उठा रहे हैं।

  • 9:05 AM (IST) Posted by Sailesh

    इंदौर में इस महामारी से तीन और मरीजों की मौत की पुष्टि की गयी है। नतीजतन जिले में महामारी की जद में आने के बाद दम तोड़ने वाले मरीजों की तादाद बढ़कर 60 पर पहुंच गयी है।

  • 7:51 AM (IST) Posted by Sailesh

    पुणे में कोविड-19 के 80 नए मामले सामने आने के बाद जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ कर 1,264 हो गई। 

  • 7:50 AM (IST) Posted by Sailesh

    पंजाब के जालंधर में 48 वर्षीय एक प्रवासी श्रमिक की कोरोना वायरस के संक्रमण से मौत होने से राज्य में मृतकों की संख्या बढ़कर 18 हो गई है।

  • 7:50 AM (IST) Posted by Sailesh

    पाकिस्तान में रविवार को एक ही दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,508 नए मामले सामने आने के साथ ही देश में अभी तक 13,304 लोगों के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है।

  • 7:49 AM (IST) Posted by Sailesh

    ब्रिटेन में कोरोना वायरस से रविवार को 413 और लोगों की मौत हो गई जिसके बाद देश में मृतकों की संख्या बढ़कर अब 20,732 हो गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement