1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Coronavirus: सरकार का बड़ा फैसला, 22 मार्च से हफ्तेभर के लिए विदेशी यात्री उड़ानों की भारत में एंट्री बंद

Coronavirus: सरकार का बड़ा फैसला, 22 मार्च से हफ्तेभर के लिए विदेशी यात्री उड़ानों की भारत में एंट्री बंद

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। भारत सरकार ने 22 मार्च से 29 मार्च तक सभी अंतरराष्ट्रीय वाणिज्यिक यात्री उड़ानों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 19, 2020 18:12 IST
International Flight- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE Representational Image

नई दिल्ली. कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। सरकार ने 22 मार्च से हफ्तेभर के लिए भारत में सभी अंतरराष्ट्रीय वाणिज्यिक यात्री उड़ानों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है।

कोरानावायरस को लेकर डरें नहीं, जागरूक बनें : चौबे

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने गुरुवार को कहा कि कोरोनावायरस के प्रकोप को लेकर लोगों को घबराने नहीं, बल्कि सतर्कता बरतने की सलाह दी। अश्विनी कुमार चौबे ने अपने ट्विटर एवं फेसबुक अकाउंट पर हाथ धोते हुए एक वीडियो शेयर करके लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी है।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक संदेश पोस्ट करते हुए लोगों से अपील करते हुए कहा, "कोविड-19 (कोरोना वायरस) से डरना नहीं, जागरूक बनना है। अपने हाथों की साफ सफाई पर विशेष ध्यान दें और 20 से 25 सेकंड तक हाथों की सफाई जरूर करें। इस संदेश को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाएं।"

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट के जरिए बताया कि नोवल कोरोनावायरस को लेकर गठित मंत्रिमंडल समूह की उच्चस्तरीय बैठक नई दिल्ली स्थित निर्माण भवन में संपन्न हुई। उन्होंने बताया कि बैठक में कोरोनावायरस को लेकर मौजूदा स्थिति की समीक्षा की गई।

input- ians

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X