Friday, March 29, 2024
Advertisement

केरल में कोरोना वायरस महामारी सुरक्षा नियमों का अब करना होगा 1 साल तक पालन

केरल सरकार ने रविवार को कहा कि कोरोना वायरस महामारी के लिए सुरक्षा नियमों का अगले एक साल तक पालन करना होगा। सार्वजनिक और सामाजिक डिस्टेंसिंग में मास्क या फेस कवर पहनना उन नियमों में से एक है जो अनिवार्य होंगे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 05, 2020 18:23 IST
Coronavirus safety rules must for one year in Kerala- India TV Hindi
Image Source : AP Coronavirus safety rules must for one year in Kerala

तिरुवनंतपुरम: केरल सरकार ने रविवार को कहा कि कोरोना वायरस महामारी के लिए सुरक्षा नियमों का अगले एक साल तक पालन करना होगा। सार्वजनिक और सामाजिक डिस्टेंसिंग में मास्क या फेस कवर पहनना उन नियमों में से एक है जो अनिवार्य होंगे। सरकार ने कहा कि कार्यस्थलों पर मास्क पहनने पड़ेंगे और हर जगह छह फीट की सामाजिक दूरी लागू होगी। शादियों में केवल 50 और अंतिम संस्कार में 20 लोग शामिल हो सकते हैं।

लागू किए गए नियमों के अनुसार अधिकारियों से लिखित अनुमति के बिना किसी भी तरह की सामाजिक सभाओं, गेट-टुगेदर, जुलूस, धरना, मण्डली या प्रदर्शन का आयोजन नहीं किया जा सकता है। सरकार ने कहा कि इस तरह के समारोहों में प्रतिभागी 10 लोगों से अधिक नहीं होंगे। दुकानों और अन्य सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में एक समय में अनुमत अधिकतम लोगों या ग्राहकों को छह फीट की सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए कमरे के आकार के आधार पर 20 से अधिक लोग नहीं होने चाहिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement