Friday, March 29, 2024
Advertisement

Coronavirus Updates: मुंबई में हेड कॉन्स्टेबिल कोरोना संक्रमित, पत्नी, बेटी और बेटा भी पाए गए पॉजिटिव

मुंबई जोन 6 के डीसीपी को भी कोरोना संदिग्ध के तौर पर अस्पताल में भर्ती किया गया था लेकिन देर शाम उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Rajiv Singh Reported by: Rajiv Singh
Updated on: April 04, 2020 9:55 IST
Police Coronavirus, Mumbai Police Head Constable Coronavirus, Mumbai policeman Covid-19 positive- India TV Hindi
पूरे महाराष्ट्र में शनिवार सुबह तक कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 490 तक पहुंच गई है। AP Representational

मुंबई: महाराष्ट्र और इसकी राजधानी मुंबई पर कोरोना वायरस का कहर बुरी तरह टूटा है। आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक, पूरे महाराष्ट्र में शनिवार सुबह तक कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 490 तक पहुंच गई है। वहीं, सिर्फ मुंबई में 279 लोग इस घातक वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इस बीच कई सुरक्षाकर्मियों के भी कोरोना वायरस से पीड़ित होने की खबरें भी सामने आ रही हैं। मुंबई पुलिस का एक कर्मचारी भी कोरोना वायरस की चपेट में है।

प्रोटेक्शन ब्रांच का हेड कॉन्स्टेबिल कोरोना पॉजिटिव

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिन पुलिसकर्मी में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है वह मुंबई पुलिस की प्रोटेक्शन ब्रांच में हेड कॉन्स्टेबिल हैं। उन्हें सेवन हिल्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके कॉन्टैक्ट में आने से उनकी पत्नी, बेटे और बेटी को भी कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया है। इस तरह हेड कॉन्सटेबिल का पूरा परिवार ही बीमारी की चपेट में आ गया है। उनकी पत्नी को कस्तूरबा हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है जबकि बेटे और बेटी सेवन हिल्स अस्पताल में भर्ती हैं।

डीसीपी की रिपोर्ट आई नेगेटिव
मुंबई जोन 6 के डीसीपी को भी कोरोना संदिग्ध के तौर पर अस्पताल में भर्ती किया गया था लेकिन देर शाम उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बता दें कि मुंबई के पास पनवेल में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के कम से कम 11 जवानों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। नगर निगम के एक स्थानीय अधिकारी ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी देते हुए संदेह जताया कि ये जवान मुंबई एयरपोर्ट पर तैनाती के दौरान वायरस की चपेट में आए होंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement