Thursday, April 18, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस: थाईलैंड के 6 नागरिकों को अस्पताल से मिली छुट्टी, चेन्नई जेल भेजा गया

कोरोना वायरस से संक्रमित थाईलैंड के 6 नागरिकों को स्वस्थ होने के बाद तमिलनाडु के इरोड में स्थित अस्पताल से छुट्टी मिल गई। पुलिस ने बताया कि इन आरोपियों को चेन्नई की पुजहल जेल में भेजा गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 28, 2020 14:50 IST
Six Thai nationals, Six Thai nationals Tamil Nadu, Coronavirus Updates, Covid-19, Tamil Nadu- India TV Hindi
Coronavirus Updates: Six Thai nationals discharged from hospital, shifted to Chennai prison | PTI Representational

इरोड: कोरोना वायरस से संक्रमित थाईलैंड के 6 नागरिकों को स्वस्थ होने के बाद तमिलनाडु के इरोड में स्थित अस्पताल से छुट्टी मिल गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये सभी वीजा संबंधी नियमों के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किए गए थे। पुलिस ने बताया कि इन आरोपियों को चेन्नई की पुजहल जेल में भेजा गया है। इन्हें जिले के पेरूनदुरई IRT सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल से छुट्टी मिली थी। अदालत ने इन्हें 23 अप्रैल तक कस्टडी में भेज दिया था, और उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की इजाजत दी थी।

‘कोरोना पीड़िता होने के बावजूद इस्लामिक उपदेश दे रहे थे’

पुलिस ने बताया कि सभी को सोमवार रात में पुलिस सुरक्षा के बीच पुजहल जेल भेजा गया। भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत इनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। अस्पताल के पृथक वार्ड के बाहर भी पुलिस कर्मी तैनात रखे गए थे। स्थानीय तहसीलदार की शिकायत के बाद इन्हें गिरफ्तार किया गया। थाईलैंड के इन नागरिकों के पास पर्यटक वीजा है और ये कोविड-19 से पीड़ित होने के बाद भी इस्लामिक उपदेश के कार्य में लगे थे।

थाईलैंड से आए थे 7 नागरिक, एक की अस्पताल में हुई थी मौत
थाईलैंड के 7 नागरिकों का एक ग्रुप तमिलनाडु के इरोड में 3 सप्ताह पहले आया था और कोल्लमपलयम आवासीय इकाई परिसर में रूका था और उपदेश के काम में लगा था। इनमें से एक की मौत गुर्दे संबंधी शिकायतों की वजह से कोयंबटूर के एक सरकारी अस्पताल में हो गई थी। इसके बाद बाकी 6 के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। थाईलैंड के इन सभी नागरिकों के ऊपर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement