Sunday, May 05, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र में कोरोना पीड़ितों की संख्या हुई 690, मुंबई से सामने आए 29 नए मामले

Maharashtra Coronavirus cases: महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश ने कहा कि मुंबई से 29, पुणे 17, पीसीएमसी 04, अहमदनगर से 3, औरंगाबाद से 2 मामले सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि प्रदेश में कुल 55 कोरोना मरीजों की वृद्धि हुई है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 05, 2020 17:00 IST
Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : FILE Representational Image

मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोनावायरस पीड़ितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। प्रदेश में अब कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या बढ़कर 690 हो गयी है। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने दी। उन्होंने बताया कि मुंबई से 29, पुणे 17, पीसीएमसी 04, अहमदनगर से 3, औरंगाबाद से 2 मामले सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि प्रदेश में कुल 55 कोरोना मरीजों की वृद्धि हुई है। अभीतक 56 लोगों ठीक हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज करवाया जा चुका है।

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया कि नए मरीजों के सामने आने के साथ अकेले मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 406 हो गई है। टोपे ने बताया कि राज्य में 56 संक्रमित ठीक होने के बाद घर लौट चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले दिन में राज्य के विभिन्न हिस्सों से कोरोना वायरस से संक्रमण के 26 नये मामले सामने आए थे जिनमें 17 अकेले पुणे से थे। इनके अलावा चार लोग पिम्परी चिंचवाड़ में, तीन लोग अहमदनगर में और दो लोग औरंगाबाद में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। महाराष्ट्र में शनिवार तक कुल संक्रमितों की संख्या 635 थी और 32 लोगों की संक्रमण से मौत हुई थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement