1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. झारखंड: बोकारो में CRPF जवान ने की असिस्टेंट कमांडेंट और ASI की हत्या, एक हफ्ते में भिडंत की तीसरी वारदात

झारखंड: बोकारो में CRPF जवान ने की असिस्टेंट कमांडेंट और ASI की हत्या, एक हफ्ते में जवानों में भिडंत की तीसरी वारदात

कल रात झारखंड के बोकारो में चुनाव ड्यूटी में शामिल सीआरपीएफ के एक जवान ने अपने ही असिस्टेंट कमांडेंट और एक एएसआई की हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 10, 2019 9:58 IST
CRPF Firing - India TV
CRPF Firing 

देश के अर्धसैनिक बलों के शिवरों में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। कल रात झारखंड के बोकारो में चुनाव ड्यूटी में शामिल सीआरपीएफ के एक जवान ने अपने ही असिस्टेंट कमांडेंट और एक एएसआई की हत्या कर दी। वहीं एक अन्य जवान घायल है। अफसरों की हत्या करने वाले जवान का नाम दीपेंदर यादव बताया जा रहा है, वहीं मारे गए असिस्टेंट कमांडेंट साहुल हर्षण हैं। बता दें​ कि सोमवार को ही रांची में छत्‍तीसगढ़ आर्म्ड फोर्सेज के एक जवान ने छुट्टी के विवाद में अपने एक अफसर पर अंधाधुंध फायरिंग कर उसकी जान ले ली। बाद में जवान ने खुद भी गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली थी। इसके अलावा पिछले हफ्ते छत्तीसगढ़ में भी आईटीबीपी के जवान ने 4 साथियों को मार कर आत्महत्या कर ली थी। 

बताया गया है कि बोकारो जिले में कुर्कनालो उच्च विद्यालय और मध्य विद्यालय में सीआरपीएफ की 226वीं बटालियन को ठहराया गया था। रात में करीब 8.30 में खाना खाने को लेकर दोनों विद्यालयों में ठहरे जवानों में झगड़ा शुरू हो गया। इसके बाद उच्च विद्यालय में ठहरे जवानों ने मध्य विद्यालय के जवानों पर गोली बरसाना शुरू कर दिया। फिर दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई। गोलीबारी में सीआरपीएफ के दो अधिकारियों, असिस्टेंट कमांडेंट साहुल अहसन और एएसआइ पूर्णानंद भुइयां की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि गोली लगने से दो कांस्‍टेबल उपेंद्र यादव और हरिश्चंद्र गोखले घायल हो गए। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13