Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में Coronavirus से CRPF जवान की मौत

श्रीनगर में रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित एक CRPF जवान की मौत हो गई। जम्मू-कश्मीर में कोरोना वायरस के कारण यह पहले सुरक्षाकर्मी की मौत है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 08, 2020 10:24 IST
जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में Coronavirus से CRPF जवान की मौत- India TV Hindi
Image Source : AP/FILE जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में Coronavirus से CRPF जवान की मौत

श्रीनगर (जम्मू-कश्मीर): श्रीनगर में रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित एक CRPF जवान की मौत हो गई। जम्मू-कश्मीर में कोरोना वायरस के कारण यह पहले सुरक्षाकर्मी की मौत है। इससे पहले केंद्रशासित राज्य में कोरोना संक्रमण के कारण किसी सुरक्षाकर्मी की मौत नहीं हुई थी।

बता दें कि रविवार को जम्मू-कश्मीर में एक दिन में कोरोना वायरस के सबसे अधिक नये मामले सामने आए। यहां 620 लोगों की कोरोना संक्रमण जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके साथ ही इस केंद्र शासित प्रदेश में कोविड-19 के मरीजों क संख्या बढ़कर 4,000 के पार चली गई।

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी एक बयान में बताया गया कि 620 नए मामलों में 37 जम्मू संभाग से हैं और 583 कश्मीर संभाग से। इसके साथ वायरस से संक्रमितों की कुल संख्या 4,087 हो गई।

राज्य में रविवार शाम तक कोरोना के संक्रमण से 41 लोगों की मौत हो हो गई जबकि 1,216 मरीज ठीक हुए। राज्य में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या अब 2,830 है। इसमें 684 मामले जम्मू संभाग से और 2,146 कश्मीर संभाग से हैं।

(इनपुट- भाषा)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement