Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पुलवामा हमले से ठीक पहले का वीडियो जो देशवासियों को झकझोर देगा

ये वीडियो पुलवामा हमले से ठीक पहले का है और बनाने वाले सीआरपीएफ के जवान का नाम सुखजिंदर सिंह है। सुखजिंदर ने ये वीडियो शूट करके अपनी पत्नी सरबजीत कौर को भेजा था

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 23, 2019 12:58 IST
पुलवामा हमले से ठीक पहले का वीडियो जो देशवासियों को झकझोर देगा- India TV Hindi
पुलवामा हमले से ठीक पहले का वीडियो जो देशवासियों को झकझोर देगा

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवान का एक वीडियो सामने आया है जो सभी देशवासियों के दिल को झकझोर देगा। तरनतारन के रहने वाले जवान सुखजिंदर ने ये वीडियो शहादत से कुछ देर पहले अपनी पत्नी को भेजा था लेकिन पत्नी के वीडियो देखने से पहले ही सुखजिंदर शहीद हो गए।

Related Stories

ये वीडियो पुलवामा हमले से ठीक पहले का है और बनाने वाले सीआरपीएफ के जवान का नाम सुखजिंदर सिंह है। सुखजिंदर ने ये वीडियो शूट करके अपनी पत्नी सरबजीत कौर को भेजा था लेकिन उन्होंने इसे उनके शहीद होने के बाद देखा। ये वीडियो उस वक्त का है जब सीआरपीएफ का काफिला जम्मू से श्रीनगर जा रहा था। बस में और भी जवान बैठे दिख रहे हैं। 

थोड़ी देर बाद ही हाईवे पर आतंकी ने विस्फोटको से भरी कार से टक्कर मारी और सुखजिंदर समेत 40 जवान शहीद हो गए। सुखजिंदर पंजाब के तरनतारन जिले के गंडीविंड गांव के रहने वाले थे। ये वीडियो जवान सुखजिंदर और पुलवामा हमले की शिकार बस का आखिरी वीडियो है। अब उनके बनाए इस वीडियो ने पूरे देशवासियों को झकझोर कर रख दिया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement