1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. CJI रंजन गोगोई की कामाख्‍या मंदिर यात्रा में सुरक्षा चूक, गुवाहाटी पुलिस के उपायुक्त निलंबित

CJI रंजन गोगोई की कामाख्‍या मंदिर यात्रा में सुरक्षा चूक, गुवाहाटी पुलिस के उपायुक्त निलंबित

भारत के प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई की कामाख्या मंदिर की हाल की यात्रा के दौरान उनकी उचित सुरक्षा सुनिश्चित नहीं करने के लिए असम सरकार ने शनिवार को गुवाहाटी पश्चिम के पुलिस उपायुक्त को निलंबित कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 21, 2018 7:22 IST
Kamakhya Temple - India TV Hindi
Kamakhya Temple 

गुवाहाटी। भारत के प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई की कामाख्या मंदिर की हाल की यात्रा के दौरान उनकी उचित सुरक्षा सुनिश्चित नहीं करने के लिए असम सरकार ने शनिवार को गुवाहाटी पश्चिम के पुलिस उपायुक्त को निलंबित कर दिया।

गृह विभाग द्वारा राज्यपाल के नाम पर जारी आदेश के मुताबिक अखिल भारतीय सेवा नियम 1969 के नियम 3 (1) के तहत भंवर लाल मीणा को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। आदेश पर गृह विभाग के सचिव दीपक मजूमदार के हस्ताक्षर हैं।

सीजेआई गोगोई और उनकी पत्नी 17 अक्टूबर को गुवाहाटी आए थे और उनके कार्यक्रम के बारे में सामान्य प्रशासन विभाग ने सभी संबंधित महकमों को सूचित किया था। आदेश में कहा गया है कि कामाख्या मंदिर में सीजेआई के लिए पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था में चूक हुई जिस वजह से उन्हें असुविधा हुई।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X