Thursday, March 28, 2024
Advertisement

72 घंटे बाद दिल्ली फिर बनी 'दरिया', मिंटो रोड पर DTC बस पानी में डूबी

तीन दिनों के भीतर ये दूसरी बार है जब मिंटो रोड पर इस पुल के नीचे डीटीसी की बस फंसी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 16, 2018 17:17 IST
Delhi: A bus got stuck in a waterlogged road under Minto...- India TV Hindi
Delhi: A bus got stuck in a waterlogged road under Minto Bridge

नई दिल्ली: बारिश से दिल्ली की सड़कें फिर दरिया नजर आने लगी हैं। यहां सबसे बुरा हाल हुआ है कनॉट प्लेस के नजदीक मिंटो रोड का, जहां रेलवे ब्रिज के नीचे से गुजर रही रोड पर इतना पानी भर गया कि आज फिर डीटीसी की एक बस फंस गई। तीन दिनों के भीतर ये दूसरी बार है जब मिंटो रोड पर इस पुल के नीचे डीटीसी की बस फंसी है।

72 घंटे बाद फिर वही तस्वीर देखने को मिल रही है। शुक्रवार को भी दिल्ली में जब भारी बारिश हुई थी तो मिंटो रोड पर इसी जगह एक बस फंस गई थी उसमें फंसे यात्रियों को रस्सी के जरिए बाहर निकाला गया था। आज भी सूरत लगभग वैसी ही है।

बता दें कि दिल्ली में बीते कुछ दिनों से बारिश न होने के चलते एक बार फिर से गर्मी ने लोगों को परेशान कर रखा था। ऐसे में यह बारिश लोगों के लिए राहत तो बनकर आई, लेकिन जगह-जगह जलभराव और ट्रैफिक जाम की समस्या ने सारा मजा किरकिरा कर दिया। हालांकि आज हुई मूसलाधार बारिश ने आने वाले कुछ दिनों के सुहावना रहने की उम्मीद जगा दी है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement