1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: पुलिस से शिकायत करने पर 'ड्रग तस्करों' ने युवक को मारी गोली, भारी बवाल

दिल्ली: पुलिस से शिकायत करने पर 'ड्रग तस्करों' ने युवक को मारी गोली, भारी बवाल

Delhi: Man killed for 'complaining against drug dealers'

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 01, 2018 7:21 IST
Delhi: Man killed for 'complaining against drug dealers'- India TV Hindi
Delhi: Man killed for 'complaining against drug dealers'

नई दिल्ली: दिल्ली के तैमूर नगर में रविवार रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। माना जा रहा है कि ड्रग रैकेट के खिलाफ शिकायत करने के चलते 38 वर्षीय रूपेश को बदमाशों ने उनके घर के सामने गोली मार दी। यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें बदमाश रूपेश को घर के सामने उनके सीने में गोली मारते दिख रहे हैं। रूपेश ने इलाके में पिछले कुछ महीनों से ड्रग तस्करों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि बदमाशों को रूपेश के बारे में पुलिस ने बताया है। रूपेश ने पुलिस से ड्रग तस्करों की शिकायत की थी। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इलाके में जमकर हंगामा किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुस्साए लोगों ने कई वाहनों को नुकसान पहुंचाया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बल प्रयोग करके स्थिति को नियंत्रण में किया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने भीड़ को काबू में करने के लिए हवाई फायरिंग भी की, जिसमें कुछ लोगों के घायल होने की खबर है।

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि दो लोग एक व्यस्त गली में रूपेश के पास आते हैं और उनके सीने में गोली मारकर भाग जाते हैं। इस मामले पर दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि आरोपियों को जल्द ही दबोच लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है। पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

वीडियो: दिल्ली में ड्रग्स बेचने का विरोध करने पर एक शख़्स को गोली मार दी गई

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X