Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

किसान आंदोलन: दिल्ली पुलिस कमिश्नर का इमोशनल वीडियो मैसेज

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने पुलिसकर्मियों के लिए एक इमोशनल और मोटिवेशनल वीडियो मैसेज तैयार किया हैं, इसमें पुलिसकर्मियों ने जिस संयम का परिचय देकर 26 जनवरी (गणतंत्र दिवस) को लॉ एंड ऑर्डर संभाला उसकी तारीफ की गई है।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: February 06, 2021 15:37 IST
Delhi Police Chief SN Srivastava- India TV Hindi
Image Source : PTI Delhi Police Chief SN Srivastava

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्ताव ने एक वीडियो जारी कर जवानों का हौसला बढ़ाया है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने पुलिसकर्मियों के लिए एक इमोशनल और मोटिवेशनल वीडियो मैसेज तैयार किया हैं, इसमें पुलिसकर्मियों ने जिस संयम का परिचय देकर 26 जनवरी (गणतंत्र दिवस) को लॉ एंड ऑर्डर संभाला उसकी तारीफ की गई है। वीडियो में घायल पुलिसकर्मियों ने भी अपनी बात बताई और बताया कि वो किस तरह सुरक्षा के लिए तत्पर है।

गणतंत्र दिवस हिंसा मामला: अब तक 43 FIR दर्ज की गई

गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) को किसानों की ट्रैक्‍टर रैली के दौरान देश की राजधानी दिल्‍ली के कई हिस्‍सों में हिंसा हुई थी। उपद्रवी लाल किला परिसर में भी घुस गए थे। केंद्र ने शुक्रवार को दिल्‍ली हाई कोर्ट को बताया कि इस मामले में अब तक 43 FIR दर्ज की गई हैं, इनमें से 13 मामलों की जांच की जिम्‍मेदारी दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल को सौंपी गई है। दरअसल, दिल्‍ली हाई कोर्ट में एक याचिका दायर कर हिंसा के जिम्‍मेदार लोगों पर उचित कार्रवाई की मांग की गई है। याची ने इस बाबत गृह मंत्रालय और दिल्‍ली पुलिस को उचित निर्देश देने की मांग भी की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement