Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जहां मिली थी IB अधिकारी अंकित शर्मा की लाश, वहां जांच के लिए पहुंची फॉरेंसिक टीम

आईबी अधिकारी अंकित शर्मा (26) के परिवार ने हत्या का आरोप AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर लगाया है। शर्मा मंगलवार को लापता हो गए थे। बुधवार को उनका शव उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दंगा प्रभावित चांद बाग इलाके में उनके घर के पास एक नाले से मिला था।

IndiaTV Hindi Desk Reported by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 28, 2020 16:33 IST
Forensic team- India TV Hindi
Image Source : ANI A Forensic team is inspecting the spot where the body of Intelligence Bureau officer Ankit Sharma was found on 26th February.

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली के चांद बाग इलाके में जहां IB अधिकारी अंकित शर्मा का शव बरामद किया गया था, वहां फॉरेंसिक टीम जांच के लिए पहुंची है। अंकित शर्मा का शव चांद बाग इलाके के एक नाले से बरामद किया गया था। आईबी अधिकारी अंकित शर्मा (26) के परिवार ने हत्या का आरोप AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर लगाया है। शर्मा मंगलवार को लापता हो गए थे।

बुधवार को अंकित शर्मा का शव उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दंगा प्रभावित चांद बाग इलाके में उनके घर के पास एक नाले से मिला था। अंकित शर्मा के परिजनों ने दावा किया कि उनकी हत्या के पीछे स्थानीय पार्षद ताहिर हुसैन और उसके साथियों का हाथ है। इमरान हुसैन के खिलाफ इस मामलें में FIR भी दर्ज की गई है। हालांकि ताहिर हुसैन ने आरोपों से इनकार किया है।

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे खबरों से पता चला कि एक व्यक्ति की हत्या का इल्जाम मुझ पर लगाया जा रहा है। ये झूठे और निराधार आरोप हैं। सुरक्षा की दृष्टि से मेरा परिवार और मैं पुलिस की मौजूदगी में सोमवार को ही अपने घर से चले गए थे।’’ हुसैन ने कहा कि घटना की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे निशाना बनाना गलत है। इससे मेरा और मेरे परिवार का कुछ लेना-देना नहीं है।’’ 

इनपुट- भाषा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement