1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दाऊद के नाम पर कारोबारी से छह करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग

दाऊद के नाम पर कारोबारी से छह करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग

यहां के एक कारोबारी ने शिकायत की है कि कुछ लोग ने गैंगस्टर दाऊद इब्राहीम के नाम पर उससे छह करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 09, 2017 20:39 IST
Dawood ibrahim- India TV Hindi
Image Source : PTI Dawood ibrahim

मुंबई: यहां के एक कारोबारी ने शिकायत की है कि कुछ लोग ने गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के नाम पर उससे छह करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग की। उनकी शिकायत पर पुलिस ने जबरन वसूली और भूमि पर जबरदस्ती कब्जा करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक 59 वर्षीय अंधेरी निवासी कारोबारी अली सिद्दीकी के पास वसई के वलिव इलाके में पांच एकड़ भूमि है। 

पालघर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तिलक राज रोशन ने बताया, ‘‘कुछ लोगों ने इस साल जून में भूमि पर कब्जा कर लिया और सिद्दीकी ने जब उसे खाली करने को कहा तो समूह ने रंगदारी के रूप में रुपये की मांग की।’’ रोशन के मुताबिक सिद्दीकी ने आरोप लगाया कि समूह ने दाऊद इब्राहीम के लिए पांच करोड़ रुपये और अपने लिए एक करोड़ रुपये की मांग की। 

अधिकारी ने बताया, ‘‘शिकायत के आधार पर हमने अब्दुल अग्वान, अनीज सिंह, अब्दुल इब्राहीम, मोहम्मद नागोरी, शहराबुद्दीन शेख सहित समूह के सदस्यों के खिलाफ जबरन वसूली और भूमि पर जबरदस्ती कब्जा करने का मामला दर्ज किया है। आगे की जांच जारी है।’’ 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X