Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कोहरा बना काल, एक के ऊपर एक चढ़ी 10 गाड़ियां, भयंकर हादसे में दो की मौत

पंजाब के लुधियाना स्थित फ्लाईओवर पर शनिवार को घने कोहरे की वजह से कम से कम 10 वाहन आपस में टकरा गए, जिससे दो लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य पांच घायल हुए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 16, 2021 17:58 IST
कोहरा बना काल, एक के ऊपर एक चढ़ी 10 गाड़ियां, भयंकर हादसे में दो की मौत- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE कोहरा बना काल, एक के ऊपर एक चढ़ी 10 गाड़ियां, भयंकर हादसे में दो की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना स्थित फ्लाईओवर पर शनिवार को घने कोहरे की वजह से कम से कम 10 वाहन आपस में टकरा गए, जिससे दो लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य पांच घायल हुए हैं। पुलिस ने बताया कि खन्ना फ्लाईओवर पर हुए हादसे में तीन वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुए हैं। 

खन्ना पुलिस थाने के निरीक्षक आकाश दत्त ने बताया कि घने कोहरे के कारण दृश्यता अत्यंत कम हो गई थी, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। करीब 10 वाहन आपस में टकराए हैं। पुलिस ने बताया कि पीड़ितों की अब तक पहचान नहीं हो सकी है। हादसे में दो लोगों की मौत हुई है।

वहीं, ऐसा ही एक हादसा उत्तर प्रदेश के नोएडा में हुआ। उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में शनिवार सुबह घने कोहरे (Dense Fog) के कारण ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर दर्जन भर गाड़ियां (Car Accident) आपस में टकरा गई। घटना में चार लोगों को मामूली चोट आई है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात को दोबारा शुरू किया गया।  उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह घने कोहरे के चलते ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर चल रहे दर्जनभर वाहन आपस में एक के बाद एक सीरीज मे टकराते चले गए। 

उन्होंने बताया कि इस घटना में चार लोगों को मामूली चोट आई है और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त सभी वाहनों को हटाया गया, तथा यातायात को चालू किया गया।

वहीं, दूसरी ओर पुलिस ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस वे पर भी आज सुबह आधा दर्जन वाहन कोहरे के चलते आपस में टकरा गए जिसमें तीन लोगों को मामूली चोट आई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement