Thursday, April 25, 2024
Advertisement

संशोधित नागरिकता कानून: डीएमआरसी से फिर बंद किए ये तीन मेट्रो स्टेशन, ट्विट कर दी जानकारी

संशोधित नागरिकता कानून को लेकर देश भर में उग्र विरोध प्रदर्शनों के मद्देनजर दिल्ली में दिल्ली मेट्रो रेल निगम (DMRC)  ने फिर से ट्विट कर कुछ मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 20, 2019 13:04 IST
DMRC, metro stations, closed, caa protests- India TV Hindi
DMRC these 3 metro stations Entry & exit gates are closed due to caa protests

नई दिल्ली। संशोधित नागरिकता कानून को लेकर जारी बवाल के बीच राजधानी दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। सीआरपीएफ और आरएएफ के जवान संवेनशील क्षेत्रों में गश्त लगा रहे हैं। संशोधित नागरिकता कानून को लेकर देश भर में उग्र विरोध प्रदर्शनों के मद्देनजर दिल्ली में दिल्ली मेट्रो रेल निगम (DMRC)  ने फिर से ट्विट कर कुछ मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए हैं।

दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के ट्वीट के मुताबकि, चावड़ी बाजार, लाल किला और जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार को बंद कर दिया गया है। इन मेट्रो स्टेशनों पर ट्रेनों का ठहराव नहीं होगा। बता दें कि संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी में जगह-जगह हो रहे प्रदर्शनों के मद्देनजर डीएमआरसी ने गुरुवार को लगभग 20 मेट्रो स्टेशनों को बंद कर दिया था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement