1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. महाराष्ट्र में रसायन फैक्टरी में विस्फोट में पांच लोगों की मौत

महाराष्ट्र में रसायन फैक्टरी में विस्फोट में पांच लोगों की मौत

अधिकारी ने बताया कि यह विस्फोट अंक फार्मा के निर्माणाधीन संयंत्र में हुआ। अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट में 5 लोग मारे गये। मलबे से घायल लोगों को निकाला जा रहा है।

Bhasha Bhasha
Updated on: January 11, 2020 22:09 IST
Palghar- India TV
Image Source : TWITTER प्रतिकात्मक तस्वीर

मुंबई/पालघर। महाराष्ट्र में पालघर जिले के बोईसर में शनिवार शाम एक रसायन फैक्टरी में हुए भीषण विस्फोट में 5 लोग मारे गए हैं। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस प्रवक्ता हेमंत काटकर ने बताया कि फैक्टरी कोलवाडे गांव में स्थित है और यह विस्फोट शाम करीब सात बज कर 20 मिनट पर हुआ। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि इसे 15 किमी दूर तक सुना गया। विस्फोट के कारण आसपास के कुछ इलाकों में खिड़कियों के शीशे टूट गये।

अधिकारी ने बताया कि यह विस्फोट अंक फार्मा के निर्माणाधीन संयंत्र में हुआ। अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट में आठ लोग मारे गये। मलबे से घायल लोगों को निकाला जा रहा है। विस्फोट के बाद आग लग गयी जिस पर काबू पा लिया गया है। मुंबई से 100 किमी दूर बोईसर में महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम (एमआईडीसी) क्षेत्र में स्थित है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13